सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलरियागंज में चलाया गया पॉलिथीन चेकिंग अभियान, दुकानदारों में मचा रहा हड़कंप ।

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत में सोमवार को सगड़ी एसडीएम गौरव कुमार के नेतृत्व में प्लास्टिक चेकिंग अभियान चलाया गया ।

घनश्याम प्रजापति
  • Mar 28 2022 6:35PM

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत में सोमवार को सगड़ी एसडीएम गौरव कुमार के नेतृत्व में प्लास्टिक चेकिंग अभियान चलाया गया । जिससे नगर पंचायत के दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा । वही प्लास्टिक चेकिंग अभियान के दौरान लगभग आधा दर्जन दुकानों पर प्लास्टिक की थैलियां एवं थर्माकोल लगभग 40 किलो पाई गई जिनका जब्तीकरण कर उन पर कारवाई करते हुए ।112000₹ का जुर्माना लगाया गया । 

साथ ही साथ प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने के लिए दुकानदारों को हिदायत भी दी गई कि अगर आप फिर प्लास्टिक की थैलियों का इस्तेमाल करते हुए पाए गए तो आपके ऊपर कड़ी कारवाई की जाएगी ‌। वही चेकिंग के दौरान दुकानों पर खड़े ग्राहकों से अपील भी किया गया कि आप लोग घर से कपड़े का थैला लाएं और सामान खरीद कर उसी में रखकर घर ले जाएं । चेकिंग के दौरान सगड़ी एसडीएम गौरव कुमार के साथ थानाध्यक्ष बिलरियागंज विजय प्रकाश मौर्य , लेखपाल प्रकाश लाल  नगर पंचायत बिलरियागंज सुरेश कुमार ,नगर पंचायत बड़े बाबू रफीउल्ला सहित नगर पंचायत के अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार