सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का छग सरकार पर जुबानी हमला...बोले-'छत्तीसगढ़ प्रेम का ढोंग करने वाले CM बघेल बाहरी प्रेम से ग्रसित हैं'

आउटसोर्सिंग मामले में फिर गरमाई छत्तीसगढ़ की राजनीति

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Oct 24 2020 8:41PM

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर स्थानीय और बाहरी के मुद्दे को लेकर सियासत गर्म है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर छत्तीसगढ़ प्रेम के नाम पर दिखावा करने, छल करने और ढोंग करने का आरोप लगाया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने ‘जल जीवन मिशन’ के अंतर्गत छत्तीसगढ़ के बहनों भाईयों तक जलापूर्ति करने नौ हजार करोड़ रुपए भेजे हैं ताकि छत्तीसगढ़ के विकास में कोई कमी न रह जाए, छत्तीसगढ़ वासियों तक विकास पहुंचे और साथ ही केंद्र द्वारा भेजे गए नौ हजार करोड़ से जो विकास के कार्य हों उसमें भी छत्तीसगढ़ के युवा-बेरोजगारों को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से छत्तीसगढ प्रेम का ढोंग करने वाले मुख्यमंत्री बघेल बाहरी प्रेम से ग्रसित हैं और वे नहीं चाहते कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को रोजगार मिले, छत्तीसगढ़ के युवा बेरोजगार केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के लिए भेजे गए राशि में रोजगार हासिल कर भागीदार बनें।

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में छत्तीसगढ़ प्रेम की आड़ में छत्तीसगढ़ के लोगों को धोखे में रखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ के युवाओं और बेरोजगारों का हक छीना जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राज में बाहरी लोगों को लाभ पहुंचाने सौदेबाजी की जा रही है। कमीशनखोरी के लिए बाहरी लोगों को छत्तीसगढ़ के युवा का हक छीन कर रोजगार और ठेका दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूल ड्रेस का काम बंगाल के कारीगरों को देते समय भूपेश बघेल का छत्तीसगढ़ प्रेम कहां गया था? आज जल जीवन मिशन में बाहरी ठेकेदारों को अरबों का काम देने वाले भूपेश बघेल अब किस मुह से स्थानीय प्रेम की बात करेंगे, उन्हें बताना चाहिए?

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा है कि प्रदेश के युवाओं का हक छीनना, बाहरी ठेकेदारों को लाभ पहुंचाना, बाहरी लोगों को काम देना, ठेका देना क्या यही हैं आपका छत्तीसगढ़ प्रेम? प्रदेश के युवाओं को कभी रोजगार के नाम पर कभी बेरोजगारी भत्ता के नाम पर छलना क्या यही हैं आपका छत्तीसगढ़ प्रेम? पुलिस भर्ती, एसआई भर्ती, शिक्षक भर्ती, नियमितीकरण के नाम पर छत्तीसगढ के भोले-भाले युवाओं को दिन प्रतिदिन धोखा देना क्या यही हैं आपका छत्तीसगढ़ प्रेम? केंद्र सरकार द्वारा विकास के साथ साथ छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाने के मार्ग में बाहरी लोगों को अवसर दे कर बाधा बनना क्या यही है आपका छत्तीसगढ़ प्रेम? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  छत्तीसगढ़ प्रेम का नाटक करना बंद करिए और छत्तीसगढ़ के लोगों को अवसर उपलब्ध करवाइए। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चेताते हुए कहा कि याद रहे छत्तीसगढ़ के युवाओं में देश के किसी भी कोने के युवा से कम प्रतिभा व योग्यता नहीं हैं। छत्तीसगढ़ का युवा देशभर में अपनी प्रतिभा व योग्यता का लोहा मनवा रहा हैं और छत्तीसगढ़ में उपलब्ध अवसरों को प्रदेश सरकार दूसरे राज्य के लोगों को दे रही हैं आउटसोर्सिंग कर रहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार