सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पायलेट के पक्ष में नोएडा में गरमाई सियासत

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को पद से हटाने के बाद गुर्जर समाज इस मामले को लेकर 26 जुलाई को गुरुग्राम में महापंचायत करने जा रहा है। इसके लिए हरियाणा सरकार से अनुमति मांगी गई है

Anchal Yadav
  • Jul 22 2020 12:33AM
Noida-राजस्थान की राजनीति में आए भूचाल के बाद गौतमबुद्ध नगर के लोगों ने अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बिगुल फूंक दिया हैं। गुर्जर समाज के साथ अन्य लोग भी भी राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पक्ष में आ गए हैं। 26 जुलाई को गुरुग्राम में होनी वाली महापंचायत में शामिल होने के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया हैं। गौतमबुद्ध नगर दादरी विधानसभा से बीजेपी विधायक तेजपाल नागर ने गहलोत सरकार से सचिन पायलट पर बोले गए अपशब्दों पर माफी मांगने को कहा है।बता दें कि सचिन पायलट ग्रेटर नोएडा के सादुल्लपुर के रहने वाले हैं। इनके पिता राजेश पायलट वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे हैं। राजस्थान सियासी रण में आए भूचाल और उन्हें उपमुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया गया। इसके बाद दिल्ली, यूपी और हरियाणा के गुर्जर समाज के लोग कांग्रेस के विरोध में आ गए। वहीं, गुर्जरों के साथ गौतमबुद्ध नगर के अन्य समाज के लोग भी आ गए हैं। सचिन पायलट को लेकर 26 जुलाई को गुरुग्राम में महापंचायत की जा रही हैं। इस होने वाली महापंचायत को लेकर हरियाणा सरकार से अनुमति मांगी गई हैं। गुरुग्राम के रिठौज गांव के रहने वाले गुर्जर नेता नरेंद्र खटाना का कहना है कि महापंचायत में कम ही लोग शामिल होंगे। कोरोना की वजह से हरियाणा सरकार से अनुमति मिलने का इंतजार है। गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि महापंचायत में कांग्रेस को लेकर तीनों राज्यों के लोग अन्य निर्णय भी लेंगे।
हालांकि अभी सचिन पायलट ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस भी सचिन पायलट को सही जवाब नहीं दे रही हैं। कभी हां तो कभी ना के बीच लटका रखा है। इसी बीच, दादरी विधानसभा विधायक तेजपाल नागर ने राजस्थान सरकार पर तंज कसते हुए माफी मांगने को कहा है। तेजपाल नागर ने गहलोत सरकार पर ट्वीट किया और लिखा, 'सचिन पायलट के लिए जिस तरह अभद्र शब्‍दों का प्रयोग किया है, वह न सिर्फ दादरी क्षेत्र के हमारे प्रिय नेता राजेश पायलट का अपमान हैं, बल्कि गुर्जर समाज का भी अपमान है। इसके लिए तुरंत समाज से माफी मांगनी होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार