सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टारगेट पूरा करने को बेतरतीब चालान, वाहन चालक हैरान।

टारगेट पूरा करने के लिए बेतरतीब तरीके से चालान करके कोरम पूरा करने में पुलिस जुट गयी है। जिस इलाके में पैदल चलना मुश्किल है, वहां से गुजरने वाली गाड़ी का ओवरस्पीड में चालान काट दिया गया।

Tejas Rastogi
  • Dec 17 2021 1:29PM
बदायूं। टारगेट पूरा करने के लिए बेतरतीब तरीके से चालान करके कोरम पूरा करने में पुलिस जुट गयी है। जिस इलाके में पैदल चलना मुश्किल है, वहां से गुजरने वाली गाड़ी का ओवरस्पीड में चालान काट दिया गया। वहीं गाड़ी के सारे दस्तावेज पूरे थे लेकिन उसका चालान इस गुनाह पर काटा कि इंश्योरेंस नहीं है। यह कारगुजारी किसी और की नहीं बल्कि शहर की छह सड़का चौकी के प्रभारी की है। भुक्तभोगियों ने दरोगा की इस हरकत की शिकायत अफसरों को भी भेजी है। शहर के महाराजनगर निवासी अंशुल गुप्ता छह सड़का से गुजर रहे थे। इस दौरान चेकिंग हुई और अपने दस्तावेज आदि दिखाकर वह चले गए। कुछ देर बाद मोबाइल पर एसएमएस आया कि छह हजार रुपये का चालान काटा गया है। उनकी गाड़ी की स्पीड ओवर थी। बात यहीं पर नहीं ठहरी, क्योंकि पटियाली सराय निवासी पंकज गुप्ता भी वहां गुजरे और चेकिंग के बाद चले गये। इस बीच दरोगा ने बाइक की नंबर प्लेट की फोटो खींची और बाद में पता लगा कि उन पर साढ़े पांच हजार का जुर्माना है। गाड़ी का इंश्योरेंस नहीं है। पंकज ने इंश्योरेंस पहले ही करा लिया था। इस गाड़ी का चालान पहली बार नहीं बल्कि दो माह में तीसरी बार काटा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार