सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने का एक बांछित आरोपी गिरफ्तार

दिनांक 07.03.21 की रात्रि उ0नि0 श्री सुभाष चन्द्र यादव थाना ठाकुरद्वारा मुरादाबाद मय हमराही पुलिस बल सहित मुखबिर की सूचना पर जंगल ग्राम बहादुर नगर में गये तो पुलिस पार्टी द्वारा गौकशी की तैयारी करते समय अभियुक्तगणों को टोकने पर उनके द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर करना तथा मौके से 05 अभियुक्तों का मय वध करने के उपकरण, अवैध असलाह, कार व 04 जीवित गोवंशीय पशुओं सहित पकडे जाना तथा 02 अभियुक्तों का मौके से भाग जाना

सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो, मुरादाबाद
  • Mar 14 2021 2:09AM
पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने का एक बांछित अभियुक्त गिरफ्तार, थाना ठाकुरद्वारा दिनांक 07.03.21 की रात्रि उ0नि0 श्री सुभाष चन्द्र यादव थाना ठाकुरद्वारा मुरादाबाद मय हमराही पुलिस बल सहित मुखबिर की सूचना पर जंगल ग्राम बहादुर नगर में गये तो पुलिस पार्टी द्वारा गौकशी की तैयारी करते समय अभियुक्तगणों को टोकने पर उनके द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर करना तथा मौके से 05 अभियुक्तों का मय वध करने के उपकरण, अवैध असलाह, कार व 04 जीवित गोवंशीय पशुओं सहित पकडे जाना तथा 02 अभियुक्तों का मौके से भाग जाना। इस सम्बंध में अभियुक्तगण के विरूद्व थाना ठाकुरद्वारा पर मु0अ0सं0 125/21 धारा 307 भादवि, 126/21 धारा 420, 467, 468, 471 भादवि, 3/5क/8 सीएस एक्ट, 11 पशु कु्ररता अधिनियम व 34 भादवि पंजीकृत किया गया। उक्त के क्रम में आज दिनांक 13.03.21 को उ0नि0श्री मेघराज सिंह थाना ठाकुरद्वारा ने मय हमराही पुलिस बल सहित मुखबिर की सूचना पर बांछित अभियुक्त मोहसिन पुत्र रहीश उर्फ पुददी निवासी मोहल्ला लालबाग कस्वा व थाना ठाकुरद्वारा मुरादाबाद को गिरफ्तार किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार