सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ जिले के खुर्रमपुर के पास हुई हत्या का पुलिस ने किया अनावरण

आजमगढ़ जिले के खुर्रमपुर के पास हुई हत्या का पुलिस ने किया अनावरण, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, असलहा, मोबाइल व बाइक बरामद।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 17 2021 6:29PM

आजमगढ़ जिले के खुर्रमपुर के पास हुई हत्या का पुलिस ने किया अनावरण, मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, असलहा, मोबाइल व बाइक बरामद। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बीते 3 अगस्त को गंभीरपुर थाना क्षेत्र के खुर्रमपुर गांव के पास एक युवक की उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वह एक कार्यक्रम में भोजन बनाकर जा रहा था। उसकी मोबाइल व बाइक को लूट लिया गया।

हत्या के मामले में गंभीरपुर पुलिस ने मुखबिरो का जाल बिछाया तो मूखबिर से गंभीरपुर थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि हत्या में शामिल 3 लोग बाइक से क्षेत्र के बिसहम की तरफ जा रहे है। पुलिस ने बिसहम मोड़ पर घेराबंदी कर बदमाशो के आने का इंतजार कर रही थी, कि बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखे, पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी आत्मरक्षा करते हुए घेराबंदी कर दो युवको को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक साथी उसका भागने में सफल रहा।

एसपी ने बताया कि पकड़े गये युवको के पास से लूट की एक बाइक, असलहा, कारतूस व जिस युवक की हत्या की गई थी उसका मोबाइल बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि मृतक की बाइक को दोनो युवक क्षेत्र के एक कबाड़ी को बेच दिए थे जिसने उसे काट दिया था। उनकी निशानदेही पर कटा हुए बाइक के पार्ट के साथ कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये अभियुक्तो में हेसाम व इब्राहिम रानी की सराय थाना क्षेत्र के सिरसाल गांव के रहने वाले है तो वहीं कबाड़ी फजलू रहमान निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां कस्बे का रहने वाला है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार