सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना फेस 2 पुलिस ने हत्या में शामिल महिला सहयोगी के साथ हत्यारे को दबोचा

हत्या कर चोरी किये गये मृतक के 20000 रुपये नकद व एक मोबाईल फोन सहित एक हत्यारा अपनी महिला सहयोगी के साथ गिरफ्तार हुआ है। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रस्सी, नशीली दवा के 2 खाली रेपर व नशीले पाउडर की डिबिया बरामद हुई है।

Anchal Yadav
  • Jun 15 2020 3:51PM

नोएडा-थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा अज्ञात हत्या का अनावरण, हत्या कर चोरी किये गये मृतक के 20000 रुपये नकद व एक मोबाईल फोन सहित एक हत्यारा अपनी महिला सहयोगी के साथ गिरफ्तार हुआ है। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रस्सी, नशीली दवा के 2 खाली रेपर व नशीले पाउडर की डिबिया बरामद हुई है। गत 07.02.2020 को ग्राम याकूबपुर में रवि भाटी के मकान में किराये की दुकान चलाने वाले जयमंजन सिंह का शव दुकान के अन्दर ही बरामद हुआ था। इस सम्बन्ध में थाना फेस 2 पर रवि भाटी द्वारा मु0अ0सं0 104/20 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कराया गया था।

थाना फेस 2 पुलिस को सूत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त घटना को विक्की सिंह उर्फ रोहित निवासी बिहार के द्वारा अंजाम दिया गया है।दिनांक 14.06.2020 को मुखबिर की सूचना पर सै0 81 मैट्रो स्टेशन से विक्की सिंह उपरोक्त को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि मृतक उसके जीजा चन्दन का दोस्त था, इसी कारण मैं कभी कभी उसकी दुकान पर बैठता था। मैने अपनी प्रेमिका ताहिरा के साथ मिलकर उसको शराब में नशे की गोलियाँ मिलाकर पिलाने के बाद नारियल की रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या करके उसका मोबाईल फोन और 30000 रुपये चोरी किये थे। गिरफ्तारी के समय अभियुक्त के कब्जे से मृतक की हत्या कर चोरी किया गया ओपो का मोबाईल फोन व मृतक की हत्या कर चोरी किये गये 2000 रुपये नकद बरामद हुए हैं।आज दिनांक 15.06.2020 को अभियुक्त विक्की सिंह की निशानदेही पर सहअभियुक्ता ताहिरा को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से मृतक की हत्या कर चोरी किये गये 18000 रुपये नकद बरामद हुए तथा दोनो से हुई पूछताछ के आधार पर ग्राम याकूबपुर में खाली प्लाट से इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त नारियल की रस्सी, नशे की गोलियों के खाली रेपर व गोलियों के पाउडर की डिब्बी बरामद की गई । उपरोक्त मुकदमें में अभियुक्तगण के विरुद्ध धारा 302 भादवि के अतिरिक्त धारा 328,404,411,34 भादवि की बढोतरी की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार