सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध शराब की फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, दो लोग गिरफ्तार

नोएडा में रबूपुरा थाना क्षेत्र के चंडीगढ़ गांव में अवैध रूप से शराब बनाने वाले अपराधियों के ठिकाने पर आबकारी विभाग तथा पुलिस ने छापा मारा।

Anchal Yadav
  • Jun 23 2021 4:46PM

नोएडा में रबूपुरा थाना क्षेत्र के चंडीगढ़ गांव में अवैध रूप से शराब बनाने वाले अपराधियों के ठिकाने पर आबकारी विभाग तथा पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में मिलावटी तथा कच्ची शराब बरामद की गई है।

रबूपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात को आबकारी निरीक्षक पी सी दीक्षित तथा थाना रबूपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए चंडीगढ़ गांव के श्मशान घाट के पास छापा मारा। वहां पर मक्खन और सुंदर अवैध रूप से शराब बनाने की फैक्ट्री चला रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से 50 लीटर मिलावटी तथा कच्ची शराब बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि वे लोग काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बनाने के धंधे में संलिप्त थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से अवैध रूप से शराब बनाने मे इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी मिली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार