सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मूसेवाला की हत्या में शामिल गोदरा की चार राज्यों की पुलिस को तलाश

पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या 29 मई को उनके मूसा गांव के करीब 5 किलो मीटर दूरी पर हुई थी। इसके बाद से ही पुलिस जांच कर रही है। इस हादसे में मूसेवाला के दो साथी और जख्मी हो गए थे। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के गैंग ने ली।

Rajkumar Rajpurohit
  • Jul 7 2022 4:44PM
पंजाब के मशहूर सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद से फरार रोहित गोदारा को तीन राज्यों की पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा है। लेकिन अब पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। वह इंटरनेट कॉल कर जयपुर के कारोबारियों से फिरौती मांग रहा है। अब गोदरा ने एक कांट्रैक्टर को जान से मारने की धमकी देकर 17 करोड़ रुपए की डिमांड की है। कांट्रैक्टर ने शिप्रापथ थाने में बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।    

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मूसेवाला की हत्या करने वाले बदमाशों को लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने ही बोलेरो गाड़ी दिलाई थी। जिसे लेकर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली की पुलिस उसे तलाश कर रही है। वहीं, कांट्रैक्टर को धमकी देने के बाद अब राजस्थान पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई है। गोदारा की गिरफ्तार करने के लिए टीम बना दी गई है।  

बता दें कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या 29 मई को उनके मूसा गांव के करीब 5 किलो मीटर दूरी पर हुई थी। इसके बाद से ही पुलिस जांच कर रही है। इस हादसे में मूसेवाला के दो साथी और जख्मी हो गए थे। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के गैंग ने ली। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार