सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस ने बनाई डेडिकेटेड टीम, निशाने पर चोर गैंग

शहर के अनलॉक होते ही नए एक्शन प्लान के तहत जिले की पुलिस ने वाहन चोरों की गिरफ्तारी की रफ्तार तेज कर दी है। रोजाना अलग-अलग थाना क्षेत्रों से वाहन चोरों को दबोचा जा रहा है।

Anchal Yadav
  • Jun 28 2021 6:44PM
शहर के अनलॉक होते ही नए एक्शन प्लान के तहत जिले की पुलिस ने वाहन चोरों की गिरफ्तारी की रफ्तार तेज कर दी है। रोजाना अलग-अलग थाना क्षेत्रों से वाहन चोरों को दबोचा जा रहा है। हाल ही में आठ वाहन चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई हैएसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं में इजाफा होने के कारण एक्शन प्लान बनाया गया था। इसके तहत हर सब इंस्पेक्टर एक वांटेड वाहन चोर को पकड़ने का लक्ष्य दिया गया है। वाहन चोर गिरोह के सरगना और सदस्यों की सूची बनवाई जा रही है।जिसके तहत जेल से छूटे वाहन चोरों को टारगेट कर चोरी की घटनाओं को रोकना है। कुछ दिन पहले ही दिल्ली एनसीआर से लग्जरी वाहन चोरी कर उन्हें गुजरात और कश्मीर में बेचने वाले एक गिरोह को थाना सेक्टर 58 पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था।रजनीश वर्मा ने बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए हर थाने में डेडिकेटेड टीम बनाई गई है। सभी थानों में तैनात हर सब इंस्पेक्टर को एक वांटेड वाहन चोर को पकड़ने का लक्ष्य दिया गया है। वाहन चोर गिरोह के सरगना और सदस्यों की सूची बनवाई जा रही है। हाल ही में चार वांटेड वाहन चोरों को गिरफ्तार भी किया गया है। संवेदनशील जगहों पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी के माध्यम से टारगेट तक पहुंचा जा रहा है।वाहन चोर लग्जरी चारपहिया वाहन और बाइक भी ग्रेनो और नोएडा सहित समूचे एनसीआर से चुराते थे और उसे प्रदेश के बाहर के राज्यों में भेजते हैं। एसीपी ने बताया कि वाहन चोरों का नेटवर्क कश्मीर तक फैला हुआ है। कई गैंग हैं जिनके सरगना दिल्ली में बैठकर इसे ऑपरेट कर रहे हैं। एनसीआर से चोरी हुई गाड़ी गुजरात, हिमाचल, राजस्थान और हरियाणा सहित अन्य प्रदेशों में भेजी जाती हैं। अब लग्जरी गाड़ियों को चुराने वालों के साथ ही बाइक और स्कूटी चुराने वाले गैंग पर भी पुलिस की नजर है। आशंका है कि कई गैंग ऐसे भी हैं जो लग्जरी और आम गाड़ियों दोनों को निशाना बना रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार