सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना से जारी जंग में पुलिस कप्तान ने संभाला मोर्चा,रविवार को लगे लॉकडाउन का जायजा लेने स्वयं उतरे सड़कों पर,

कई प्वाईटों पर रूककर आने-जाने वालों से की पूछताछ, बिना वजह घूमते पाये जाने पर मौके पर उपस्थित अधिकारियेां को दिये चालानी कार्यवाही के निर्देश।

जीतेन्द्र
  • Mar 22 2021 10:50AM
 
 रविवार का दिन जबलपुर के लिए लॉकडाउन का दिन रहा । राज्य शासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का जबलपुर में खासा असर देखने को मिला जहा शहर के अधिकतम बाज़ार बंद रहे वहीं सड़कों पर भी आने जाने वालों की चहेलकदमी भी कम ही देखने को मिली।अधिकांश चौराहों पर बिना पुलिस गश्त के भी सड़कें सूनी ही नजर आयी।वही Corona से इस जारी जंग में पुलिस कप्तान भी पूरी सक्रियता से अपने कर्तव्यों का पालन करते नजर आए।corona महामारी की गंभीरता को देखते हुए आज पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) ने स्वयं प्रातः एवं शाम को पूरे शहर का भ्रमण कर लगायी गयी व्यवस्था था जायजा लिया एवं कई प्वाईटों पर कुछ समय तक रूक कर आने जाने वाले लोगों से स्वयं पूछताछ की तथा बिना वजह घर से बाहर निकलने वालों के विरूद्ध प्वाईट पर उपस्थित अधिकारियों को चालानी कार्यवाही के सम्बंध में आदेशित किया।
 आदेश के परिपालन मे आज दिनाॅक 21-3-21 को प्रातः 6 बजे से शाम 7 बजे तक कोरोना गाईड लाईन का उल्लंघन करते हुये मुंह पर मास्क न लगाने एवं सोशल डिस्टेंस का पालन न करने वाले 1433 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये 1 लाख 47 हजार 800 रूपये समन शुल्क वसूला गया वहीं 10 दुकानदारों के द्वारा आदेश का उल्लंधन कर दुकान खोलने पर 188 भादवि के तहत कार्यवाही की गयी है। कार्यवाही अभी निरंतर जारी है।
                  पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) ने जबलपुर संस्कारधानी वासियों से अपील की है कि फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण एवं वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुये कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये सावधानी बरतने की आवश्यकता है, कोरोना के संकमण की चेन को ब्रेक करने हेतु हर व्यक्ति का यह विशेष दायित्व है कि कोरोना प्रोटाकाॅल का सख्ती से पालन करते हुये जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, बच्चों और बुजुर्गो को अनावश्यक घर से बाहर न जाने दें, जब भी घर से बाहर निकलें मास्क अनिवार्य रूप से लगाये, फिजिकल डिस्टेंस दो गज की दूरी के नियम का कडाई से पालन करें, भीड का हिस्सा न बनें, समय समय पर हाथ को साबुन पानी से धोयें एवं सैनेटाईज करें, सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने जैसे लक्ष्ण होने पर निकटतम फीवर क्लीनिक में जाकर जांच करायें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार