सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में ठेकेदार की हत्या मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में छह जनवरी को हुई एक ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो किशोर को पकड़ा है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया, ‘‘थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में ठेकेदार हेमचंद की 6 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

Anchal Yadav
  • Jan 13 2021 6:00PM
ईकोटेक-फर्स्ट क्षेत्र में छह जनवरी को हुई एक ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस ने दो किशोर को पकड़ा है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया, ‘‘थाना ईकोटेक-फर्स्ट क्षेत्र में ठेकेदार हेमचंद की 6 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की कार, मोबाइल, नकदी गायब थी। आज इस मामले में दो किशोरों को पकड़ा गया है।’’ उन्होंने बताया कि किशोरों के पास से पुलिस ने ठेकेदार की कार, अवैध हथियार, मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह हत्या लूट के इरादे से की गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार