सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दीवालों पर लिखे गए पलायन के शब्द तब एक्शन में आई पुलिस.. रुखसार, शकीला व तौहीद की बीवी का ऐसा खौफ़

पांच तस्कर गिरफ्तार और घर पर लिखा था 'मकान बिकाऊ है'

Sudarshan News
  • Aug 8 2020 7:13PM

लखनऊ के गुराना रोड प्रकरण मे जब हरकत हुई तो पुलिस ने एक अभियान चलाया जिसमे चार महिला समेत पांच लोगो को  गिरफ्तार कर लिया है और वही उनसे दस किलो गांजा बरामद किया गया है।और वही पुलिस ने जो कार्रवाई की है उससे लोगो ने संतुष्ट होकर  दीवार पर लिखा 'मकान बिकाऊ है' मिटा दिया है ।

वही उनके कब्जे से दस किलो गांजा बरामद किया गया था। और  पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट होकर मोहल्ले वासियों ने मकान की दीवारों पर लिखा हुआ 'मकान बिकाऊ है' मिटा दिया। बता दें कि तीन दिन पूर्व गुराना रोड में दूसरे वर्ग के लोगों ने वीरेंद्र शर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया था। जबकि पथराव में 10 से अधिक लोग को घायल हो गए थे।और यह मामला लखनऊ तक गूंजा तो पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के बीच हड़कंप मच गया। 

वहीं गुरुवार की रात व शुक्रवार रात को  तड़के कोतवाल अजय शर्मा के नेतृत्व में गठित चार टीमों ने गांजा तस्करों के मकान पर ताबड़तोड़ दबिश दी। और उनके पास  से दस किलो गांजा भी बरामद हुआ है। 

और वही पकड़े गए गांजा तस्करों में तौहिद पुत्र तैय्यब, हिना पत्नी आशु, रूकसार पत्नी सोनू, सीमा पत्नी तौहिद व शकीला पत्नी अख्तर निवासी गुराना रोड गली नंबर आठ शामिल है।

साथ ही पूर्णतया इस गोरखधंधे पर अंकुश लगवाने की मांग की जिसमे दबिश देने वाली टीम ने ( SSI ) धुरेंद्र सिंह, महिला सब-इंस्पेक्टर साक्षी सिंह सहित अन्य लोग शामिल हे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार