सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हत्या मामले में तांत्रिक समेत पांच अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या मामले में तांत्रिक समेत पांच अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghanshyam Prajapati
  • Oct 12 2021 10:42AM
कंधरापुर आजमगढ़-आपको बता दें कि वादी रामकवल पुत्र धुपई यादव निवसी देवारा श्रीनगर थाना रौनापार जनपद आजमगढ द्वारा कंधरापुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया । जिसमे वादी ने बताया कि देवता का साया बताकर झाड़फूंक करते समय उसके पुत्र के उग्र हो जाने पर बांधकर बुरी तरह मारपीट देने से तबियत बिगड़ गयी जिसका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। 

आपको बता दें कि जनपद के कंधरापुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव में शनिवार की रात झाड़-फूंक के चक्कर में तांत्रिक के घर परिजनों के साथ आए युवक को तांत्रिक ने कमरे में पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया । ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और घायल युवक को मुक्त कराया। घायल युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा श्रीनगर ग्राम निवासी अमरजीत यादव पुत्र राम कवल की मानसिक हालत विगत तीन माह खराब चल रही थी। किसी माध्यम से उसके परिजन कंधरापुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव निवासी तांत्रिक रामअवतार से मुलाकात हुई। उसने झाड़-फूंक से पीड़ित को समस्या से निजात दिलाने को कहा। इसके बाद अमरजीत को सप्ताह में कम से कम तीन बार झाड़ फूंक के लिए बुलाया जाता था।  परिजनों का आरोप है कि तांत्रिक तीन माह में झाड़-फूंक के नाम पर पीड़ित के परिवार से लगभग 50 हजार से अधिक रुपये ले चुका था। 
रामकवल के अनुसार तांत्रिक ने पूजा-पाठ किया और रात 11 बजे भोजन करने के लिए बाहर भेज दिया। खाना खाने के बाद अमरजीत और अमरजीत के भांजे रवि को द्वितीय तल पर कमरे में सोने के लिए भेज दिया। 
बताते हैं कि अचानक तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ अमरजीत को लाठी-डंडे से मारने-पीटने लगा साथ सोने जा रहे रवि ने तांत्रिक से आग्रह किया किन्तु तांत्रिक ने अनसुना कर दिया। इसके बाद अमरजीत को  छत से नीचे फेक दिया।यह देख आसपास के लोगों ने  पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची कंधरापुर थाने की घायल को मंडलीय अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने घायल अमरजीत को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान घायल अमरजीत की मृत्यु हो गई । शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर का था मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री है। इस मामले में मृतक के पिता रामकवल ने तांत्रिक के खिलाफ कंधरापुर थाने में मारपीट कर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुवें तांत्रिक समेत पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान रामअवतार पुत्र रामजीत,विवेक पुत्र रामअवतार,लालमती पत्नी राम अवतार निवासीगण टंडवा थाना कंधरापुर जनपद आजमगढ , श्रवण पुत्र हरिकेश निवासी जयराजपुर जनपद आज़मगढ़ व सोनू सरोज पुत्र हरिनाथ निवासी सेतापुर थाना जहानागंज जनपद आजमगढ के रूप में हुई। गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान माननीय न्यायालय किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार