सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधान सभा उप चुनाब मे राजद के लिए वोट माँगती बिरागनी

बिहार के कुशेश्वस्थान रेज़रब सीट पर जद यू के शशि भूषण हजारी ने जीत हासील किया था .कुछ माह पहले श्री हजारी अपनी पत्नी सहित खुद दुनिया छोड़ चले गए .सीट खाली हुई तो राजद ने लालच मैं कांग्रेस के सीट पर अपना उम्मीदबार गणेश भारती को मैदान मैं भेज दिया .अब मुख्यमंत्री बने एस एजेंडा पर सीट जीतना चाह रहे .जिस कांग्रेस से दोस्ती तोड़ा उसी कांग्रेस के सहारे सरकार बनाना चाह रहे तेजस्बी .ए हैं बिहार की राजकारण .महिलाएं को काम पर लगा दिया .

प्रवीण सिंह
  • Oct 22 2021 4:19PM

यह कैसी राजनीत हैं माल भी मेरा महराज भी मेरा .एक्स एमपी लवली आनंद और रितू जैशवाल राजद के स्टार प्रचारक बन कर विधान सबा मैं वोटर के बीच वोटर मांग रहे .सड़क बिजली पुल शिक्षा हेल्थ की बात को मुद्दा बना कर राजद के लिए वोट मांग रहे .पर जनता को पता हैं अनुकम्पा से किसको जिताया जा सकता हैं .

तीन ब्लॉक से बना कुशेश्वर विधान सबा मैं ए सच हैं कि आज भी लोग रोड पुल पुलिया के लिए सरकार के तहफ टकटकी से देखते हैं .पर ए बात लोगों को नहीं समझता .लोगों को सिर्फ अनुकम्पा और नीतीश कुमार ही समझ आता हैं .

बीरांगना लवली और रितू को तेजस्बी ने काम पर लगाने के पीछे वोटर से वोट लेने को कहा हैं .अग्रेसिव वोटर महिला को अपने पाले मैं लाने के लिए राजद का प्रयोग सही हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार