सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में ऑल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस में शिरकत करेंगे पीएम मोदी, अमित शाह करेंगे उद्घाटन

डीजी कॉन्फ्रेंस के तीसरे दिन भी पीएम मोदी की मौजूदगी वहां रहेगी। 21 नवंबर की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल्ली वापसी होगी।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 18 2021 5:25PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ 

 
यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले 19 नवंबर को पीएम मोदी बुंदेलखंड में झांसी और महोबा पहुंचेंगे। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान वह डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरीडोर और पेयजल सहित अन्य प्रमुख परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।
 
19 नवंबर को झांसी में कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी रात 8:45 बजे सीधे लखनऊ पहुंचेंगे और राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद 20 नवंबर की सुबह करीब 9 बजे डीजी कांफ्रेंस के शुरू होते ही प्रधानमंत्री भी पुलिस हेडक्वार्टर पहुंच जाएंगे और शाम 7:00 बजे तक इस कांफ्रेंस में मौजूद रहेंगे।
 
डीजी कॉन्फ्रेंस के तीसरे दिन भी पीएम मोदी की मौजूदगी वहां रहेगी। 21 नवंबर की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल्ली वापसी होगी।
 
पुलिस मुख्यालय में 3 दिन की छुट्टी-
 
गौरतलब है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में मौजूद रहने के चलते उनकी सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय में 3 दिन की छुट्टी कर दी गई है। छुट्टी के दौरान आईबी के द्वारा जारी विशेष पास वाले ही पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अंदर जा सकेंगे।
 
अमित शाह करेंगे कांफ्रेंस का उद्घाटन-
 
बता दें इंटेलिजेंस ब्यूरो के द्वारा हर साल अलग-अलग राज्यों में देशभर के सभी राज्यों के पुलिस चीफ और पैरा मिलिट्री फोर्स चीफ की होने वाली ऑल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस यूपी पुलिस के मुख्यालय में 20 नवंबर से आयोजित होने जा रही है। इस कांफ्रेंस का उद्घाटन गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। एनएसए अजीत दोवाल देश के सभी राज्यों के पुलिस चीफ, सीबीआई आईबी समेत सभी केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी के चीफ समेत करीब 250 लोग इसमे शिरकत करेंगे।
 
पीएम की सुरक्षा के लिए अभेद्य इंतजाम-
 
पीएम और डीजी कॉन्फ्रेंस की सुरक्षा में करीब तीन हजार पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को सुरक्षा के लिए तैनात किया जाएगा। यह सुरक्षा इंतजाम एयरपोर्ट से लेकर पीएम की विजिट के सभी रूट, कार्यक्रम स्थल और उसके आस पास के इलाकों में किए जाएंगे। पुलिस मुख्यालय के आसपास की सभी बहुमंजिला इमारतों में रूफटॉप स्नाइपर्स तैनात किए जाएंगे। 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार