सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी में भाजपा की सियासी उथल पुथल पर पीएम मोदी ने लगाया विराम, जानें क्या कहा...

ऐसा नही की 2017 से पहले यूपी के लिए योजनाए नही आती थी, पैसा नही भेजा जाता था,तब भी दिल्ली से इतने ही तेज़ प्रयास होते थे,लेकिन तब लखनऊ में उनमें रोड़ा लगाया जाता था,आज योगी जी खुद कड़ी मेहनत कर रहे हैं....

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 15 2021 1:26PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी पटेल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दौरे पर बहुचर्चित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन करेंगे।
 
जानें कौन होगा भावी चेहरा-
 
पीएम मोदी ने बीएचयू ग्राउंड में लोगों को संबोधित करते हुए यूपी में राजनीतिक हलचल पर लगाम लगा दी है। उन्होंने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि यूपी में योगी आदित्यानाथ ही मुख्य चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद हर काम को संभालते हैं। वह हर काम पर बारीकी से नजर रखते हैं और काशी से लेकर पूरे प्रदेश में हो रहे कामों की निजी तौर पर निगरानी करते हैं। कोरोना काल में भी मैं जब आधी रात को भी यहां की व्यवस्थाओं को जानने के लिए फोन करता था तो वो मोर्चे पर डटे मिलते थे।
 
काशी वासियों की हौसला अफजाई की-
 
अपने संसदीय क्षेत्र की हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि मुश्किल समय मे काशी ने दिखा दिया है वो रुकती नही है,थकती नही है। बीते कुछ समय हमारे लिए मुश्किल भरे रहे हैं। कोरोना वायरस ने हमला किया और काशी ने और यूपी ने इस संकट का सामना करके दिखा दिया ।
 
कानून व्यवस्था पर ये बोले मोदी-
 
पीएम ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार तारीफ करते हुए कहा, “आज यूपी में कानून का राज है और माफिया राज, आतंक राज जो कभी बेकाबू हो रहे थे, उन पर अब कानून का शिकंजा है। बहनों-बेटियों की सुरक्षा को लेकर मां-बाप जैसे चिंता में रहते थे, वो स्थिति भी बदली है। आज बहन-बेटियों पर आंख उठाने वालों को पता है कि वे कानून से बच नहीं पाएंगे।”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार