सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Pm Modi Security Breach : सीएम चन्नी अपने इस बयान से घिरे बीजेपी प्रवक्ता पात्रा के सवालों में.....पात्रा ने मांगे जवाब

पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लिए बगैर कांग्रेस से पूछा, 'आखिर एक मौजूदा सीएम ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी? प्रियंका के पास कौनसा संवैधानिक पद है? उन्हें पीएम सुरक्षा को लेकर लूप में क्यों लिया गया?

Shanti Kumari
  • Jan 9 2022 3:52PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक को लेकर आए दिन सियासत तुल पकड़ती जा रही है। चन्नी सरकार के लिए एक तरफ विधानसभा चुनाव की चिंती तो दुसरी तरफ पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर लगातार भाजपा के सवालों के जवाब देने की चिंता बनी हुई है बता दें तमाम नेताओं के बाद अब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को नया सवाल खड़ा किया।

दरअसल, पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लिए बगैर कांग्रेस से पूछा, 'आखिर एक मौजूदा सीएम ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी? प्रियंका के पास कौनसा संवैधानिक पद है? उन्हें पीएम सुरक्षा को लेकर लूप में क्यों लिया गया? 

पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस व गांधी परिवार को कठघरे में खड़ा करते हुए पूछा कि प्रियंका कौन होती हैं, पीएम की सुरक्षा की जानकारी रखने वालीं? भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि गांधी परिवार इस मामले में अपना पक्ष स्पष्ट रूप से सामने रखेगा। 

पात्रा ने सीएम चन्नी पर तंज कसते हुए कहा, 'चन्नी साहिब थोड़ा ईमानदार हो जाइये, आपने प्रियंका गांधी को अवश्य यह बात कही होगी कि काम हो गया सी... जो बोला था, वो हो गया!' यानी आपने जो कहा वह काम हो गया।' 

आपको बता दें कि सीएम चन्नी ने कहा था, 'पंजाब में पीएम को कोई खतरा नहीं था। वे पूरी तरह सुरक्षित थे। चन्नी ने कहा, इस संबंध में मैंने प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें सारे मामले से अवगत कराया है।' चन्नी के इस बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस व सीएम को निशाने पर लिया है।

 गौरतलब है कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार