सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Pm Modi Security Breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर अनुराग ठाकुर ने कहा - बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे

केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में एक ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा उल्लंघन के मुद्दे पर पूछे गए सवालों के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग इस संबंध में पहले ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं। अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'गृह मंत्रालय ने भी कार्रवाई करने की बात कही है।

Shanti Kumari
  • Jan 6 2022 6:13PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी दिमाग गरमाया हुआ नजर आया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि गृह मंत्रालय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के बारे में जानकारी जुटा रहा है और बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे। 

केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में एक ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा उल्लंघन के मुद्दे पर पूछे गए सवालों के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग इस संबंध में पहले ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं। अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'गृह मंत्रालय ने भी कार्रवाई करने की बात कही है। जानकारी जुटाने के बाद, जो भी कदम... बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे।'

उन्होंने कहा, "मेरा दृढ़ विश्वास है कि देश की न्यायिक प्रणाली सभी के साथ न्याय करती है और जब ऐसी गलतियां होंगी तो जो भी कदम उठाने की जरूरत होगी, उठाए जाएंगे।" मंत्रिमंडल की बैठक और आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक के अलावा, प्रधानमंत्री ने गुरुवार को सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक की भी अध्यक्षता की।

गौरतलब है कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार