सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ओलंपिक में खिलाड़ियों ने दिखाया दमख़म - छोटे बच्चों का वॉलीबॉल मैच रहा रोमांचक,बारिश के कारण रोकने पड़े मैच

टोडाभीम उपखंड मुख्यालय के गुढ़ाचंद्रजी रोड पर चल रहे ग्रामीण ओलिंपिक खेल में तीसरे दिन खिलाड़ियों ने जबरदस्त दमखम दिखाया। शूटिंग वॉलीबॉल व क्रिकेट के मैचों का रोमांच सुबह से ही शुरू हो गया। जो दोपहर तक अपने परवान पर आ गया। वही मैचों की शुरुआत में उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा व तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा ने मैचों का शुभारंभ करवाया और खिलाड़ियों का परिचय लिया।

आशीष व्यास
  • Sep 15 2022 1:11PM
टोडाभीम उपखंड मुख्यालय के गुढ़ाचंद्रजी रोड पर चल रहे ग्रामीण ओलिंपिक खेल में तीसरे दिन खिलाड़ियों ने जबरदस्त दमखम दिखाया। शूटिंग वॉलीबॉल व क्रिकेट के मैचों का रोमांच सुबह से ही शुरू हो गया। जो दोपहर तक अपने परवान पर आ गया। वही मैचों की शुरुआत में उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा व तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा ने मैचों का शुभारंभ करवाया और खिलाड़ियों का परिचय लिया। शूटिंग वॉलीबॉल में छोटे बच्चों ने भी दिखाया दमखम वही शूटिंग वॉलीबॉल का छोटे बच्चों का मैच बड़ा ही रोमांचकारी रहा। उपखंड अधिकारी व तहसीलदार ने दोनों टीमों का परिचय लिया। वहीं बच्चों के मैच का दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। शूटिंग वॉलीबॉल के मैच के दौरान एक खिलाड़ी धोती कुर्ते में मैच खेलता हुआ नजर आया। लड़कियों ने खेला क्रिकेट का मैच वहीं 1 बजे बाद मैदान नंबर 1 में लड़कियों का मैच शुरू हुआ। जिसका दर्शकों ने भरपूर लाभ उठाया। मैच के दौरान ग्राउंड के चारों तरफ दर्शक मैच का लुफ्त उठाते हुए देखे गये। खेल में बारिश ने भी किया दखल राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल के तीसरे दिन बारिश भी खिलाड़ियों के लिए बाधा बनी। हालांकि दिन में दो से तीन बार बारिश आई। कुछ देर तेज बारिश आने से मैचो को रोक दिया गया।। खिलाड़ियों के लिए भोजन व्यवस्था पंचायत समिति प्रधान कल्पना मीणा की तरफ से सभी खिलाड़ियों को भोजन वितरित किया जा रहा है। सुबह के नाश्ते में खिलाड़ियों को नाश्ता दिया जा रहा है। सुरक्षा के है पुख्ता इंतजाम सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। थाना अधिकारी राम खिलाड़ी मीणा व पुलिस के जवान जगह जगह मौजूद हैं। जिससे कि शांति व्यवस्था बनी रहे। वहीं यातायात व्यवस्था को संभालने के लिए यातायात कर्मी की भी ड्यूटी लगाई गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार