सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिपरा जीप प्रत्याशी गरीबन दास ने टेंपो छाप पर मांगा वोट

पिपरा प्रखंड अंतर्गत होने वाले प्रथम चरण के पंचायती चुनाव में सभी प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है। वही जिला पार्षद प्रत्याशी गरीबन दास ने भी अपना चुनावी प्रचार अभियान तेज कर दिया है

गौतम राज
  • May 8 2022 2:15PM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत होने वाले प्रथम चरण के पंचायती चुनाव में सभी प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है। वही जिला पार्षद प्रत्याशी गरीबन दास ने भी अपना चुनावी प्रचार अभियान तेज कर दिया है। गरीबन दास ने टेंपो छाप पर मुहर लगाने की अपील सम्मानित जनता से की है। दास जी पिपरा प्रखंड के सबसे अनुभवी, इमानदार, बेदाग छवि के नेता है। उनका पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित रहा है। लेकिन अभी तक जनता के द्वारा इन्हें सेवा करने का मौका नहीं मिला है। वहीं गरीबन दास ने कहा कि इस बार जीत सच्चाई, ईमानदारी ,कर्तव्यनिष्ठा की होगी। मुझे सभी वर्गों का समर्थन ,आशीर्वाद मिल रहा है। मैं अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हूं। मैं अपने प्रखंड की जनता के हर सुख दुख में दशको से बना रहा हूं। मैं अचानक से चुनाव की घोषणा होने के बाद सभी के सुख दुख का साथी एवं नेता नहीं बना। पूरे प्रखंड के जनता जानती है मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य समाजसेवा ही है ।मैं कोई चुनावी नेता नहीं जो चुनाव के पहले और चुनाव के बाद दिखाई नहीं देता। गरीबन के लिए जीत हार मायने नहीं रखता। जनता का निर्णय सर्वोपरि है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार