सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिपरा पूर्वी पंचायत समिति पद पर विक्रांत उर्फ गुड्डू ने भरा नामांकन

पिपरा प्रखंड अंतर्गत अन्धारीबाग ग्राम निवासी युवा नेता विक्रांत सिंह यादव उर्फ गुड्डू यादव सैकड़ों समर्थकों के साथ अनुमंडल कार्यालय छतरपुर पहुंच कर पिपरा पूर्वी पंचायत समिति पद पर नामांकन भरा

गौतम राज
  • Apr 22 2022 4:07PM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत अन्धारीबाग ग्राम निवासी युवा नेता विक्रांत सिंह यादव उर्फ गुड्डू यादव सैकड़ों समर्थकों के साथ अनुमंडल कार्यालय छतरपुर पहुंच कर पिपरा पूर्वी पंचायत समिति पद पर नामांकन भरा। पिपरा पूर्वी पंचायत समिति क्षेत्र के युवाओं का उत्साह देखते बन रहा था। सभी युवा पिपरा पूर्वी के विकास के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है। युवाओं का कहना है कि गुड्डू यादव हम लोगों के सभी दुख सुख में शामिल रहते हैं। हमें इनके जैसा ही नेतृत्वकर्ता चाहिए। वही गुड्डू यादव ने कहा कि सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। नौजवान साथियों में काफी उमंग एवं उत्साह है। पिपरा पूर्वी की सम्मानित जनता से निवेदन करता हूं कि सेवा करने का एक मौका मुझे दे। मैं एक सेवक की तरह आप सभी की सेवा करूंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार