सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिपरा(पलामू)-जिप से लड़ेंगे वरिष्ठ बसपा नेता गरीबन दास

पिपरा प्रखंड अंतर्गत होने वाले जिला परिषद के चुनाव में पिपरा सीट से चुनाव लड़ेंगे बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता गरीबन दास।

गौतम राज
  • Apr 17 2022 1:07PM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत होने वाले जिला परिषद के चुनाव में पिपरा सीट से चुनाव लड़ेंगे बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता गरीबन दास। बताते चलें कि गरीबन दास पूर्व में बसपा से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं। तथा इस पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता भी हैं इनका पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित रहा है इनकी छवि स्वच्छ एवं संघर्षशील रही है जीवन के लंबे समय तक ये गरीबों के हक के लिए लड़ाई लड़ते रहे हैं। नवसृजित प्रखंड पिपरा को विकसित पिपरा बनाने के सपना के साथ दलित नेता गरीबन दास जिला परिषद के प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरने वाले हैं। इनको जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है इनका कहना है कि मेरा पूरा जीवन समाज को समर्पित रहा है ।मै देवतुल्य जनता से आग्रह करना चाहता हूं कि मुझे सेवा करने का एक मौका दें। अपने क्षेत्र के विकास मे कुछ योगदान निस्वार्थ पूर्वक दे सकूं। आज उन्होंने इसी कड़ी में जिला परिषद क्षेत्र के कई गांव का दौरा किया। इनके साथ आज प्रयागराज ,अविनाश ,विक्की, जुगनू सहित काफी लोग उनके साथ जनसंपर्क में शामिल थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार