सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अभिनेता फूल सिंह बनाएंगे हर राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर

फूल सिंह ने महागठबंधन सरकार को जमकर सुनाया, कहा - उद्योग लगने की जगह करा रहे जनगणना

Priyesh Singh
  • Feb 25 2023 10:57AM

पटना: फिल्म अभिनेता फूल सिंह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर हर राज्य में बनवाएंगे। इसकी शुरुआत वे पहले मुंबई से करेंगे और उसके बाद बिहार समेत अन्य राज्यों में भी वे पीएम मोदी का मंदिर बनवाएंगे। फूल सिंह ने ये बातें बिहार में कही। वे गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने आए हैं। महाराष्ट्र में बिहार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष फूल सिंह हैं, जिन्होंने साफ कह दिया है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहा हूं। जहां बरसों बरसों तक उनको लोग जान सकेंगे और उनकी पूजा कर सकेंगे।

फूल सिंह बिहार के रहने वाले हैं। महाराष्ट्र उनकी कर्मभूमि है। फूल सिंह तब चर्चा में आए जब नरेंद्र मोदी के नाम से मंदिर (Narendra Modi Temple) बनाने की बात उन्होंने कही। फूल सिंह ने बिहार के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर भी आंदोलन किया था। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अहिल्याबाई शिव की अनन्य भक्त थी और उनके नाम  का मंदिर बना। उसी तरह 400-500 साल बाद नरेंद्र मोदी जैसा शिवभक्त देशभर और दुनिया में देखने को मिला है। लोग कुछ भी कहे लेकिन ''मैं प्रधानमंत्री को भगवान मानता हूं। फूल सिंह ने कहा कि बिहार से महाराष्ट्र लौटने के साथ ही नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने के लिए भूमि पूजन करेंगे।

उन्हें भरोसा है कि 10 सालों में देश का ऐसा कोई गांव नहीं होगा जहां पर नरेंद्र मोदी का मंदिर नहीं होगा। फूल सिंह ने महाराष्ट्र में शिवसेना को लेकर उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। बिहार में महागठबंधन सरकार और नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया। फूल सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों को सब जगह गालियां सुनने को मिलता है।

हम भी गाली सुने हैं। उन्होंने कहा कि तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री जहां विकास की बातें करते हैं, उद्योग लगाने की बातें करते हैं लेकिन हमारे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने जातिगत गणना करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर जिन्होंने राजनीति की है उसका अंजाम काफी बुरा हुआ। आज स्थिति यह है कि उनकी सरकार चली गई। चुनाव चिह्न चला गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार