सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'हिंदू लोग नाराज न हों.. भगवान को बचाकर चलना होगा', बिहार के शिक्षा मंत्री का फोन कॉल हुआ वायरल

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर(Education Minister Chandrashekhar) फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उनके एक फोन कॉल ने उनके गुप्त एजेंडे का राज खोल दिया है. चंद्रशेखर ने यह कहा है कि रामचरितमानस को लेकर इस तरह से बोलना है कि हिंदू लोग नाराज न हों. भगवान को बचाकर चलना होगा. हार्ड लाइन लेंगे तो लोग गुस्सा हो जाएंगे.

Jitendra Pratap Singh
  • Jan 31 2023 11:19PM
रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कुछ दिनों पहले पटना में ही एक कार्यक्रम के बाद विवादास्पद बयान दिया था. इस बयान के बाद हर तरफ से उनकी आलोचना होने लगी थी.

जिसके बाद अब शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उनके एक फोन कॉल ने उनके गुप्त एजेंडे का राज खोल दिया है. चंद्रशेखर ने यह कहा है कि रामचरितमानस को लेकर इस तरह से बोलना है कि हिंदू लोग नाराज न हों. भगवान को बचाकर चलना होगा. हार्ड लाइन लेंगे तो लोग गुस्सा हो जाएंगे.

चंद्रशेखर फोन कॉल पर बातचीत कर रहे हैं जिसका वीडियो सामने आया है. शिक्षा मंत्री रामचरितमानस को लेकर बताने लगे कि लोगों के बीच क्या रखना है. कहा कि बात इस तरह से रखनी है जिससे हिंदू लोग नाराज न हों. चंद्रशेखर ने आगे यह कहा कि भगवान को बचाकर चलना होगा. हिंदू समाज है. हार्ड लाइन लेंगे तो लोग नाराज हो जाएंगे.

चंद्रशेखर ने फोन पर आगे कहा कि आप लोग इस तरह से बातों को रखें कि शबरी का बेर राम ने खाया, लेकिन शबरी का बेटा जीतन राम मांझी जब मंदिर में गए तो उसे गंगाजल से धोया गया. उस समय धर्मचार्यों ने पुरोहितों का जीभ क्यों नहीं काटा.. रामनाथ कोविंद को पुरी के मंदिर में क्यों नहीं घुसने दिया गया.. यानी आप हमें अछूत बनाकर रखना चाहते हो और हम से वोट लेना चाहते हो. इस तरह से बोलने से हिंदू लोग नाराज नहीं होंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार