सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फेस-3 नोएडा पुलिस द्वारा नाबालिग लडकी के साथ छेडछाड करने वाला अभियुक्त किया गया गिरिफ़्तार।

माननीय मुख्यमंत्री जी के मंशा के अनुरूप नोएडा पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने की दिशा में लगातार काम कर रही है।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Dec 4 2022 10:56AM

माननीय मुख्यमंत्री जी के मंशा के अनुरूप नोएडा पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने की दिशा में लगातार काम कर रही है।
तस्वीरों में दिखाई देने वाला व्यक्तित्व द्वारा नाबालिग लडकी के साथ छेडछाड करने वाला पुत्र अजमेर अली निवासी ग्राम चंदन पोस्ट थाना खरोदी जिला गढ़वा झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है।
द्वारा नाबालिग लडकी के साथ छेडछाड करने वाला अपनी ही सोसाइटी में रहने वाली नाबालिग हिंदू लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था और उसे लगातार परेशान करता था। वादी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा इसे गिरफ्तार किया गया और जेल भेजा गया और आम जनमानस में साफ मैसेज दिया गया कि कोई भी व्यक्ति अगर अपराध करेगा तो माननीय मुख्यमंत्री जी की मंशा के अनुरूप नियमानुसार कार्यवाही अवश्य की जाएगी।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार वादी की उम्र 15 वर्ष के आसपास बताई जा रही है 27 नवंबर 2022 को वादी द्वारा तहरीर दी गई थी जिससे इसी क्रम में पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए इसे जेल भेजा जा रहा है।पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए पास्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया और जिहादी को जेल भेजने का काम किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार