सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भगवान श्रीराम पर अनर्गल टिप्पणी का मामला...CM भूपेश के पिता के विरोध में आये कई हिंदू संगठन...हाईकोर्ट पहुँचकर कईयों ने नज़रबंद की माँग की, तो कई संगठन FIR की माँग के लिए करेंगे पदयात्रा

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम, माता सीता, हिंदुओं और ब्राह्मण तथा सवर्ण वर्ग के खिलाफ लगातार नफरत भरे बोल के कारण अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333
  • Oct 20 2020 10:03AM
मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम, माता सीता, हिंदुओं और ब्राह्मण तथा सवर्ण वर्ग के खिलाफ लगातार नफरत भरे बोल के कारण अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल लोगों के निशाने पर आ गए हैं। 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के खिलाफ कई हिंदू संगठन के कार्यकर्ता धमतरी से अभनपुर होते हुए बुधवार से रायपुर के राजभवन तक पदयात्रा करने वाले हैं। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ता राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात करके मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग करेंगे। साथ ही नंदकुमार के द्वारा लगातार दिए जा रहे घृणास्पद बयान को लेकर के भी एफ आई आर की मांग करेंगे।
वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के खिलाफ अखिल भारतीय हिंदू महासभा व विभिन्न सामाजिक संगठनों ने छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दशहरा उत्सव के दौरान उन्हें नजरबंद करने या गिरफ्तार करने की मांग की है।


याचिका में कहा गया है कि नंदकुमार लगातार विभिन्न समारोहों में सार्वजनिक रूप से हिंदुओं की आस्था के प्रतीक भगवान श्रीराम के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। दशहरा के दिन रावण दहन के बजाय श्रीराम का दहन करने की अपील कर रहे हैं। उनके बयान से धार्मिक सद्भाव बिगड़ रहा है।

सीएम के पिता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो दशहरा उत्सव के दौरान अप्रिय घटना हो सकती है।

मुख्यमंत्री के पिता समाज विरोधी गतिविधियों को हवा दे रहे हैं

याचिकाकर्ताओं के वकील देवर्षि ठाकुर ने बताया कि बीते दो वर्षों से मुख्यमंत्री के पिता अलग-अलग मंचों से लगातार समाज विरोधी गतिविधियों को हवा दे रहे हैं। सार्वजनिक मंच के जरिए कटुतापूर्ण भाषणबाजी करते हैं। सामाजिक बैठकों के जरिए समाज विशेष के लोगों के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं। उनकी गतिविधियों का असर ग्रामीण क्षेत्रों में दिखाई देने लगा है।

सोशल मीडिया में वायरल भाषण का जिक्र सीएम के पिता का विवादित भाषण सोशल मीडिया में भी लगातार वायरल हो रही है। याचिका में इसका भी जिक्र किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार