सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आतंकप्रेमी जफरुल इस्लाम पर कार्यवाही में सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले सुरेश चव्हाणके जी को जनता ने ट्विटर ट्रेंड #SureshChavhanke_नायक_है से दिया धन्यवाद

जफरुल पर दर्ज हुई है गंभीर धाराओं में FIR.

Sudarshan News
  • May 3 2020 9:57PM

अपनी बिंदास बोल छवि के लिए पूरी दुनिया में विख्यात भारत की मीडिया में तथाकथित सेक्युलरिज़्म के नाम पर एकतरफा हिंदू विरोध के विरुद्ध सबसे पहली और सबसे बड़ी बुलंद आवाज , कई लोगों द्वारा हिंदू हृदय सम्राट कहे जाने वाले सुदर्शन न्यूज़ चैनल के प्रधान संपादक व राष्ट्र निर्माण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुरेश चव्हाणके जी के समर्थन में उनके समर्थकों द्वारा किया गया टि्वटर ट्रेंड #SureshChavhanke_नायक_है शीर्ष पर बना रहा। 

आतंक प्रेमी जफरुल इस्लाम को बेनकाब करने के साथ-साथ अभी हाल ही में भारत के महामहिम राष्ट्रपति ने उनकी ही मांग व अभियान को अपने शब्दों से बल दिया और बताया कि जनसंख्या नियंत्रण कानून इस देश के लिए बेहद आवश्यक है । ऐसे में सुरेश जी के समर्थकों ने उनको इस टि्वटर ट्रेंड के साथ एक अनोखे अंदाज में धन्यवाद बोला है.. यद्द्पि तमाम वामपंथी चरमपंथी इस ट्रेंड के विरोध में अपने अलग-अलग अंदाज में ट्विटर पर अपने शब्दों को ऊल जुलूल अंदाज में लिख रहे थे लेकिन आखिरकार सुरेश चव्हाणके जी को जनता का प्यार , साथ और सहयोग मिला जिसके लिए सुरेश चव्हाणके जी ने अपने शुभचिंतकों व समर्थकों को धन्यवाद बोलते हुए बताया कि राष्ट्र और धर्म की रक्षा के साथ-साथ चरमपंथी उन्मादी आतंकी दंगाई नक्सली ऐसे तमाम देश के दुश्मनों से उनकी लड़ाई जारी रहेगी और वह इस देश के लिए अपना सर्वस्व निछावर करने में जरा सा भी संकोच नहीं करने वाले ।।

सुरेश जी का यह बेबाक अंदाज आम जनता को बेहद पसंद आ रहा है और आम जनता सुरेश जी के साथ-साथ सुदर्शन चैनल के लिए भी अपने आशीष रूपी समर्थन दे रही है । इस ट्रेंड को शीर्ष पर ले जाने में संत समाज, व्यापारी , अधिकारी , मीडिया कर्मी बाकी अन्य आम जनमानस के लोगों ने अपना पूरा सहयोग दिया और सब ने इसमें अपने अपने विचार रखें।  आम जनता का यह प्रेम उन उन्मादियों और दंगाइयों के समर्थकों के मुंह पर एक बड़ा थप्पड़ है जो अपने कुतर्कों से सुरेश जी का विरोध झूठ के सहारे कर रहे थे ।।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार