सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीपोन चौकी पुलिस की कार्य शैली पर लोगों ने उठाए सवाल घटना के बाद क्षेत्र में डर का माहौल

मोदीपोन चौकी पुलिस की कार्य शैली पर लोगों ने उठाए सवाल घटना के बाद क्षेत्र में डर का माहौल

जितेन्द्र कुमार ठाकुर संवाददाता मोदीनगर
  • Sep 29 2022 4:18PM
मोदीनगर,मोदीपोन चौकी क्षेत्र के अंतर्गत, आने वाले ग्राम खंजरपुर में, बीते रात चोरी ने जमकर ताबड़तोड़ एक दो नहीं, पूरे पांच ट्रांसफार्मरो को चोरी करके ले गए हैं। जिसके बाद गांव के लोगों में गुस्से का माहौल देखने को मिल रहा है। जिसके बाद गांव के लोग बिजली घर पहुंचे और एक्शन के सामने, घटना की जानकारी दी गई। एक्सन ने घटना का संग्यान लेते हुए मोदीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है, और चोरो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं गांव वालों को आश्वासन देते हुए। एक्शन ने जल्द से जल्द नए ट्रांसफार्मर लगवाने की बात कही है।
दूसरी ओर गांव वालो ने मोदीपोन चौकी पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक रात में बेखौफ चोरों ने पांच ट्रांसफार्मर हाथ साफ कर दिया। और वह भी चलती हुई लाईन से,लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। ऐसे कैसे हो सकता है कि, इतना बड़ा कांड हो जाए और पुलिस को कानों कान खबर भी न लगे। क्या इस मामले में पुलिस की कोई जवाब देही नहीं बनती है क्या। इलाके में इतनी बड़ी घटना के बाद से क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। वहीं आए दिन लगातार हो रही है चौकी मोदीपोन क्षेत्र में घटनाओं के कारण। क्षेत्र के लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। और उनका कहना है कि बदमाश आए दिन लगातार क्षेत्र में घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस आंखें मूंदकर बैठी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार