सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फर्जी दस्तावेज के आधार पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण फाइनेंस कराने वाले गिरोह के लोग गिरफ्तार

फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मोबाइल और महंगे इलेक्ट्रॉनिक सामान फाइनेंस करवाने वाले गिरोह के दो कथित सदस्यों को नोएडा फेस- 2 थाने की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया जबकि दो अन्य फरार हैं।

Anchal Yadav
  • Jul 3 2021 8:06PM

फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मोबाइल और महंगे इलेक्ट्रॉनिक सामान फाइनेंस (ऋण पर खरीदना) करवाने वाले गिरोह के दो कथित सदस्यों को नोएडा फेस- 2 थाने की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया जबकि दो अन्य फरार हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि फेस-2 थाने की पुलिस ने शनिवार दोपहर को एक सूचना के आधार पर विनीत तथा गजेंद्र नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके दो साथी जोरावर तथा मुकेश फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी फर्जी दस्तावेज के आधार पर विभिन्न बैंकों से फोन व कीमती इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का फाइनेंस कराते थे और बाद में किश्त जमा नहीं करते थे। आरोपी फर्जी दस्तावेज के आधार पर फाइनेंस कराकर खरीदे सामान को बाजार में बेचकर मोटी कमाई करते थे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार