सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अंकिता हत्याकांड में लोग हो रहे हैं उग्र... 2 अक्तूबर को उत्तराखंड बंद का किया आवाहन... मांगी जा रही है फांसी की सजा

उत्तराखंड में सामने आये अंकिता हत्याकांड में लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लोग लगातार अपराधियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

Akshat Shrotry
  • Oct 1 2022 8:33PM

उत्तराखंड में सामने आये अंकिता हत्याकांड में लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लोग लगातार अपराधियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

लोगों की मांग है कि हत्याकांड की सीबीआई जांच और हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर यूकेडी के 02 अक्तूबर को उत्तराखंड बंद  के आह्वान को 40 राजनीतिक और गैरराजनीतिक दलों ने समर्थन दिया है। शाम छह संयुक्त रूप से गांधी पार्क से मशाल जुलूस भी निकाला जाएगा।

 यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने सभी सामाजिक, व्यापारिक संगठनों से बंद को पूर्ण सफल बनाने में सहयोग करने की अपील भी की है। इधर, आज कांग्रेस ने भी यूकेड़ी के उत्तराखंड बंद को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।

 हालांकि यह यूकेडी का संदेह हैं लेकिन इस संदेह को बल देने के लिए कई तथ्य भी है। इसलिए इस हत्याकांड की सीबीआई जांच जरूरी है। उत्तराखंड में पर्यटन के नाम पर फैल रही दूषित अपसंस्कृति को भी खत्म करने की जरूरत है।

 बंद के जरिए यह जनता का शासन और प्रशासन को संदेश होगा कि  अंकिता क हत्यारों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई हो। सोमेश ने कहा कि शाम को देहरादून में गांधी पार्क में यूकेडी, कांग्रेस समेत 40 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मशाल जुलूस भी निकालेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार