सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चंदौली में गिरी पक्की दीवार, तीन मजदूरों की मौके पर मौत, रेस्क्यू अभी भी जारी

बता दें कि यूपी के चंदौली जिले में शनिवार दोपहर​बड़ा हादसा हुआ। बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभुपुर गांव निवासी संदीप यादव अपनी जमीन की नींव में दबी ईंटों को मजदूरों से निकलवा रहे थे। करीब चार फीट गहराई तक ईंटें निकाली जा चुकी थीं। चार फीट के गड्ढे से पास की सटी चंद्रभान द्विवेदी की पक्की दीवार लेंटर सहित मजदूरों पर ही अचानक गिर गई।

Namrata Bajpai
  • Oct 1 2022 6:24PM

यूपी के चंदौली जिले में शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। प्रभुपुर गांव में एक पक्की दीवार गिर गई। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही लोगों ने घंटों की मेहनत के बाद मलबे में दबे तीनों मजदूरों के शव को बाहर निकाला। 

बता दें कि यूपी के चंदौली जिले में शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ। बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभुपुर गांव निवासी संदीप यादव अपनी जमीन की नींव में दबी ईंटों को मजदूरों से निकलवा रहे थे। करीब चार फीट गहराई तक ईंटें निकाली जा चुकी थीं। चार फीट के गड्ढे से पास की सटी चंद्रभान द्विवेदी की पक्की दीवार लेंटर सहित मजदूरों पर ही  अचानक गिर गई। अचानक हुए हादसे के कारण मजदूरों को भागने तक का मौका नहीं मिला। तीन मजदूरों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और लोगों ने घंटों मशक्कत के बाद मलबे में दबे तीनों मजदूरों के शव को बाहर निकाला। 

जानकारी के अनुसार, मृतक राजेश राम (27), संदीप (18) और चद्रभूषण (30) पास के ही गांव अमीलाई के रहने वाले थे। रेस्क्यू अभी भी जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम पांच बजे तक तीन शव निकाले जा चुके हैं।

घटनास्थल पर कितने मजदूर काम कर रहे थे, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इसके साथ ही नींव की खोदाई कराने वाले संदीप भी वाराणसी में रहते हैं। उन्होंने एक सप्ताह पहले ही मजदूरों को ईंट निकालने का ठेका दिया था। घटना के बाद मौके पर एसपी अंकुर अग्रवाल सहित जिले के उच्चाधिकारी पहुंच गए। रेस्क्यू अभी भी जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार