सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पाटन :- पंचायत समिति के नजदीक ग्राम पंचायत स्यालोदडा विकसित भारत संकल्प योजना आज पूर्णतया फैल रही ।

ग्राम पंचायत स्यालोदडा में दिनांक 23 -1 -2024 को समय 10 बजे से 1 बजे तक ग्राम पंचायत स्यालोदडा में शिविर का आयोजन किया गया सरकार के द्वारा लगाये जा रहे कैंप सिर्फ फॉरमल्टी की जा रही है व काम करने का आश्वासन, किसान सम्मान निधि में नाम जुड़वाने के लिए पोर्टल चालू नहीं होना बताया।

Subhash Chand
  • Jan 23 2024 8:20PM
पाटन :-  पंचायत समिति के नजदीक ग्राम पंचायत स्यालोदडा विकसित भारत संकल्प योजना आज पूर्णतया फैल रही । 
ग्राम पंचायत स्यालोदडा में दिनांक 23 -1 -2024 को समय 10 बजे से 1 बजे तक ग्राम पंचायत स्यालोदडा  में शिविर का आयोजन किया गया सरकार के द्वारा लगाये जा रहे कैंप सिर्फ फॉरमल्टी की जा रही है व काम करने का आश्वासन, किसान सम्मान निधि में नाम जुड़वाने के लिए पोर्टल चालू नहीं होना बताया।
 आयुष्मान कार्ड केवाईसी , खाद्यान्न के लिए नाम जोड़ने की बात पर पोर्टल चालू नहीं  होना बताया, उज्ज्वला योजना  गैस कनेक्शन की केवाईसी करने के लिए समय का अभाव, एक दिन में दो जगह कैंप, स्यालोदड़ा व बिहार में होना बताया, जिससे एक बजे ही काम के लिए लगी लाईन छोड़कर भाग चले कर्मचारी व प्रशासन  स्यालोदड़ा से, पेयजल आपूर्ति की लाईन बिछाने का सिर्फ आश्वासन । इन कैंपों में ओर कुछ नहीं हो रहा सरकार के पैसे का दुरुपयोग हो रहा है और पब्लिक परेशान हो रही है । पब्लिक को लाइन में लगाने का काम किया जा रहा है और लाइन में लग कर भी काम नहीं हो रहे । केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार