सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महिला के साथ पैंट्रीकार मैनेजर ने किया रेप… चलती ट्रेन से दी फेंकने की धमकी, और फिर....

निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शुक्रवार रात दिल्ली की युवती से दुष्कर्म की घटना के संबंध में जीआरपी ने पूछताछ के लिए पेंट्री कार में सवार 20 लोगों को हिरासत में लिया है

Prem Kashyap Mishra
  • Feb 12 2022 9:06PM

महिला के साथ दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। भोपाल में चलती ट्रेन में रेप का मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि वारदात दिल्ली की 21 वर्षीय महिला के साथ ट्रैन के पैंट्री कार में हुई। महिला ने भोपाल जीआरपी को बताया कि पैंट्री कार मैनेजर ने बीते शुक्रवार की रात उसके साथ गलत काम किया। उस समय करीब 10:00 बजे थे। समय के अनुसार जीआरपी ने अंदाजा लगाया है कि ट्रेन हरदा से इटारसी के बीच रही होगी।

भोपाल रेलवे स्टेशन के डिप्टी मैनेजर अनिल शर्मा ने बताया कि उनके पास घटना के संबंध में कंट्रोल रूम से मैसेज आया। हम संपर्क क्रांति अटैंड करने पहुंचे तो पैंट्री कार कोच अंदर से बंद था। पेंट्री कार के कर्मचारी गेट नहीं खोल रहे थे। बाद में कोच खुलवाकर सभी को हिरासत में लिया गया है।

इसके अलावा 15 से 20 लोगों को रात में ही हिरासत में लिया गया। इनमें से कुछ यात्री भी थे, जो टिकट लेकर पैंट्री कार में बैठे हुए थे। उधर, इस मामले में ऑन ड्यूटी स्क्वॉड पर भी सवाल उठ रहे हैं। जीआरपी की एएसपी प्रतिमा एस मैथ्यू ने बताया कि युवती ने पैंट्री कार के स्टोर रूम में रेप की शिकायत की है। घटना की विवेचना जारी है। फिलहाल घटना का कोई चश्मदीद नहीं मिला है।

पीड़ित युवती ने जीआरपी को बताया है कि वह 21 साल की है। पुरानी दिल्ली की रहने वाली है। वह 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी। वहां से शुक्रवार दोपहर 12 बजे दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी। इस ट्रेन में भीड़ थी। इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के एसी कोच में बैठ गई। तभी आरोपी आया और सीट खाली होने की बात कहकर उसे पेंट्री कार में ले गया। युवती ने जीआरपी को बताया कि घटना के समय जब उसने शोर मचाने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे तीन-चार थप्पड़ मारे और ट्रेन से धक्का देने की धमकी भी दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार