सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने तारापुर अनुमंडल एवं खड़गपुर अनुमंडल का किया दौरा.

तारापुर प्रखंड के खुदिया और लौना गांव के ग्रामीण कोविड 19 वेक्सीन नहीं लेने को लेकर आज पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने इन ने तारापुर अनुमंडल एवं खड़गपुर अनुमंडल का दौरा किया साथ ही ग्रामीणों से अपील की वैक्सीन ले इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। जिसके बाद उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का निरिक्षण किया।

अभिषेक कुमार सुदर्शन न्यूज (मुंगेर बिहार )
  • May 21 2021 4:18PM
मुंगेर बिहार - तारापुर प्रखंड के खुदिया और लौना गांव के ग्रामीण कोविड 19 वेक्सीन नहीं लेने को लेकर आज पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने इन ने तारापुर अनुमंडल एवं खड़गपुर अनुमंडल का दौरा किया साथ ही ग्रामीणों से अपील की वैक्सीन ले इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। जिसके बाद उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र का निरिक्षण किया। उन्होंने कहा हमे जानकरी मिली की तारापुर प्रखंड के दो गांव के लोग कोविड 19 की वैक्सीन नहीं ले रहे गांव वाले कह रहे वैक्सीन लेने से दो दिन बुखार रहता है। जिसको लेकर आज इस गावो में दौरा किया जंहा ग्रामीणों से कहा की टिका लेने से बुखार आती है नहीं भी आती है। इसमें डरने की कोई बात नहीं है। उन्होंने पंचायती राज्य विभाग द्वारा बिहार में जितने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र है उसे पूरी तरह व्यवस्थित करेंगे और जिले में क्या आवश्यकता है जैसे ऑक्सीजन कंटेनर या ऑक्सीजन प्लांट स्लेंडर सारी व्यवस्था की शुरआत कर रहे है और सभी जगह उपलब्ध कराया जा रहा है. ,

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार