सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाक के नापाक मंसूबो पर फिर-फिरा पानी,सेना ने किया आतंक की सुरंग का पर्दाफ़ाश

पाक की नापाक हरकत, सेना की सूझबूझ ने फिर की आतंकी साजिश नाकाम

Khiladi parjapati
  • Jan 13 2021 7:17PM


भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकी सुरंग का पर्दाफाश किया है। यह सुरंग पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों को भारत में घुसपेठ कराने के लिए बनाई थी। इस सुरंग का पता बीएसएफ की स्पेशल टीम ने लगाया । सेना के अधिकारियों ने बताया कि इसके जरिए पाक सेना आतंकी शिवरों में आत्मघाती ट्रेनिगं लेने वाले आतंकियों को घुसपेठ कराती थी। जीरो प्वॉइंट से सुरंग की एंट्री तकरीबन 300 फीट थी और भारतीय सीमा पर लगी फेंस से 65 फीट दूर थी।''

अधिकारी ने आगे कहा कि जब हमें पिछली बार एक इसी प्रकार की सुरंग मिली थी, तभी हमने अंदाजा लगाया था कि पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए इसी प्रकार की किसी नई सुरंग का निर्माण कर सकता है। उन्होने आगे कहा कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की पुरानी सोच रही है कि वे भारतीय सीमा पर गोलाबारी कर आतंकियों को सीमा में कैसे दाखिल करायें। लेकिन अब उन्होने आंतकियों को घुसपैठ कराने के लिए सुरंग का इस्तेमाल करना शुरु कर दिया है। जिसे सेना हर बार नाकाम कर देती है। 

आपको बता दें कि पिछले छ: माह के अंदर कश्मीर में मिलने वाली ये दूसरी सुरंग है जो ये दिखाता है कि पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए कितना बैताब हो रहा है। पर भारतीय सेना लगातार पाक की नापाक साजिश को नाकाम कर रही है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार