सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चार दिवसीय हरियाणा स्टेट फेंसिंग प्रतियोगिता मे पदमश्री अवार्डी योगेश्वर दत ने किया खिलाड़ियों को संबोधित

खेल के अंतः में योगेश्वर दत ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि हार ओर जीत तो खेलो में चलती ही रहती है। हमें अभी ओर उची उडान भरनी है। हमें इसी तरह अपने खेल पर ध्यान देते हुए अपने क्षेत्र का नही बल्कि अपने देश का नाम रोशन करना है। इसी के साथ उन्होने बताया कि मुझे भी देश के लिए मेडल लाने में कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ा था लेकिन उसके आगे कभी हार नही मानी और आगे बढता रहा और आखिर में 2012 ओलंपिक में देश के लिए मेडल लाकर देश का नाम रोशन करने में कामयाब रहा

Neeraj Sharma
  • Sep 12 2021 8:50PM

चार दिवसीय हरियाणा स्टेट फेंसिंग प्रतियोगिता मे पदमश्री अवार्डी योगेश्वर दत ने किया खिलाड़ियों को संबोधित

 

शहर के मोरखेड़ी स्थित विक्रमादित्य पब्लिक स्कूल में चल रही चार दिवसीय फेंसिंग प्रतियोगिता के दुसरे दिन पदमश्री अवार्डी योगेश्वर दत ने खिलाडियों को संबोधित किया और उनका उत्साहवर्धन किया। योगेश्वर दत की मौजूदगी ने खिलाड़ियों में एक अलग ही उत्साह भर दिया। लड़को की अंडर 14 में फोईल एकल प्रतियोगिता में सचिन प्रथम, मेयास दूसरे, ध्रुव तीसरे स्थान पर रहा। वही अप्पी एकल प्रतियोगिता में चिराग प्रथम, मुदीत दूसरे प्रिंस तीसरे स्थान पर रहा तथा साबरे एकल प्रतियोगिता में वंश, रेहान, युग ने क्रमशः पहले, दूसरे तीसरे स्थान पर अपना कब्जा किया। खेल के अंतः में योगेश्वर दत ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि हार ओर जीत तो खेलो में चलती ही रहती है। हमें अभी ओर उची उडान भरनी है। हमें इसी तरह अपने खेल पर ध्यान देते हुए अपने क्षेत्र का नही बल्कि अपने देश का नाम रोशन करना है। इसी के साथ उन्होने बताया कि मुझे भी देश के लिए मेडल लाने में कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ा था लेकिन उसके आगे कभी हार नही मानी और आगे बढता रहा और आखिर में 2012 ओलंपिक में देश के लिए मेडल लाकर देश का नाम रोशन करने में कामयाब रहा ठीक इसी तरह सभी को कड़ी मेहनत करनी होगी और देश का नाम दुनिया में चमकाना होगा।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन विक्रम सिहं देशवाल, सुरेखा खत्री वाइस प्रेजिडेंट फेंसिंग इंडिया, इंडिया फेंसिंग के चिफ कोच अनील खत्री, क्रीडा भारती से उमेश, विक्रमादित्य स्कूल कोच सुमित गुलिया, कंपीटिशन डायरेक्टर संदिप कुमार कंपीटिशन मेनेजर प्रतिभा राणा, समस्थ विक्रमादित्य स्टाफ मौजूद रहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार