सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कैप्टन का आशीर्वाद लेने पहुंचेंगे सीएम चन्नी, आज होगा मंत्रिमंडल का शपथग्रहण.....

रविवार शाम को नए मंत्रिमंडल के नामों की घोषणा हो सकती है. सूत्रों के अनुसार पंजाब के कुछ नेताओं ने आलाकमान से उनकी चिंताओं को दूर करने का आग्रह किया था.

KARTIKEY
  • Sep 26 2021 7:22AM

पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले मंत्रियों के नामों की घोषणा के बाद शपथ ग्रहण आज होने वाला है। चुने गए मंत्री शाम साढ़े चार बजे शपथ लेंगे। 

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुरुवार की रात 10:15 बजे लगातार दूसरे दिन राहुल गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे. बैठक देर रात करीब दो बजे तक चली. इस बैठक में प्रियंका गांधी, अजय माकन और हरीश रावत भी मौजूद रहे. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पांच दिनों के भीतर गुरुवार को तीसरी बार दिल्ली पहुंचे. ये माना जा रहा है कि इस बैठक में मंत्रिमंडल के नाम लगभग तय हो गए हैं. एक अंदाजा है कि रविवार शाम को नए मंत्रिमंडल के नामों की घोषणा हो सकती है. सूत्रों के अनुसार पंजाब के कुछ नेताओं ने आलाकमान से उनकी चिंताओं को दूर करने का आग्रह किया था, जिसके बाद पंजाब सीएम को एक बार फिर दिल्ली बुलाकर बैठक की गई।  

कैप्टन का आशीर्वाद लेने जाएंगे : चन्नी

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को कहा कि वह रविवार को मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों के शपथ ग्रहण करने के बाद, जल्दी ही पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने जाएंगे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि वह स्वयं और उनकी कैबिनेट के सभी मंत्री कैप्टन से मिलेंगे। 

सभी मंत्रियों को मिलेंगी नई इनोवा गाड़ियां

चन्नी मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों के लिए जहां सरकारी बंगलों के अलॉटमेंट की तैयारी शुरू हो गई है, वहीं राज्य सरकार ने सभी मंत्रियों को नई इनोवा गाड़ियां देने का फैसला किया है। पता चला है कि सरकार ने इस मद में सवा चार करोड़ रुपये का बजट जारी कर दिया है। यानी शपथ ग्रहण के बाद अगले हफ्ते सभी मंत्री नई गाड़ियों में नजर आएं तो हैरान होने की जरूरत नहीं है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार