सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PRIEST MURDER: बाराबंकी मे पुजारी की कर दी हत्या, ग्रामीणों में मचा हड़कंप...

खबर उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से है। जहां ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का लहूलुहान शव देखा। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और जांच में जूट गई।

Vaishnavi Chauhan
  • May 24 2022 3:09PM

हिंदुस्तान में रहकर हिंदू का ही हिंदू से आपसी मतभेद और मनभेद हो रहा है। कहीं कोई ज्ञान देने वाले गुरू की हत्या कर रहा है तो कही जन्म देने वाली मां का। एक ऐसा ही वाक्य घटित हुआ है। खबर उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से है। जहां ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का लहूलुहान शव देखा। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और जांच में जूट गई।


पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुजारी बालक राम यादव गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे। 

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात उनके सिर पर किसी ने हमला कर मौत के घाट ऊतार दिया। मंगलवार की सुबह करीब 5:30 बजे गांव का ही एक व्यक्ति धार्मिक स्थल पर पूजा पाठ करने पहुंचा तो पुजारी का शव देख अचंभित हो गया। व्यक्ति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। जांच करने पर सामने आया कि मंदिर से एक घंटा गायब था। पुलिस ने पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पुजारी बालक राम के परिवार में कोई नहीं है। दो बहनें थी जिनकी शादी हो गई। उसके बाद से बालक राम ब्रह्म देव के स्थल पर रहकर पूजा पाठ करता था। उसके नाम दो बीघे जमीन भी है। हालांकि पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस प्रभारी का कहना है कि पुजारी के सिर पर हमला कर हत्या की गई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार