सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस नेता के बेटे के काम्पलेक्स में रात को हो रही थी पार्टी, लॉकडाउन उल्लंघन सहित कई धाराओं में मामला दर्ज

शाहपुरा थाने के पास जन्मदिन की पार्टी में पुलिस ने 26 लड़के और 7 लड़कियां किए गिरफ्तार

Bharat
  • Jul 24 2020 9:04PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल -कांग्रेस नेता मुकेश नायक के बेटे के कमर्शियल कॉम्पलेक्स में लॉकडाउन के दौरान देर रात जन्मदिन की पार्टी मनाते 26 लड़के और 7 लड़कियां पकड़े गए। पार्टी के होस्ट और खुद को मॉडल बताने वाले ने 7 से अधिक केक को चाकू नहीं बल्कि गुप्ती से काटा। देर रात क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमार कार्रवाई कर इसका खुलासा किया। किराए पर लेकर होटल चलाने वाले दो संचालक अब फरार हैं। कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने बताया कि यह कॉम्पलेक्स उनके बेटे के नाम पर है। जिसे मनोज रामचंदानी और उनके साथी जितेंद्र मनदानी ने 3 महीने पहले किराए पर लिए हैं। कॉम्पलेक्स की सभी दुकानें किराए पर हैं।
क्राइम ब्रांच की टीम को शाहपुरा स्थित ऑरा मॉल के सामने एक कॉम्पलेक्स में देर रात करीब 12 बजे पार्टी किए जाने की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच ने मौके पर दबिश दी, तो बड़ी संख्या में पार्टी का जश्न मन रहा था। एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ ने बताया कि निजामुद्दीन कॉलोनी, भेल निवासी नावेद खान पिता निसार खान ने यह पार्टी दी थी। उसने बताया कि वह मॉडल है और कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग करता है। उसने इसके लिए मनोज और जितेंद्र से बुकिंग की थी। टीम ने मौके से 14 हुक्का, कई विदेशी शराब की बोतलें, 7 केक, 5 चार पहिया गाड़ी समेत अन्य सामान जब्त किए हैं। पुलिस की कार्रवाई सुबह 4 बजे तक चलती रही। इसके बाद टीम ने आगे की कार्रवाई के लिए मामला और आरोपियों को शाहपुरा पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को मौके से मनोज और जितेंद्र तो नहीं मिले, लेकिन मैनेजर और कर्मचारी हाथ लग गए। इस मामले में पुलिस ने मैनेजर रवि और उसके साथ एक अन्य महिला कर्मचारी समेत अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। इधर, पार्टी करने वाले नावेद समेत 26 लड़कों और 7 लड़कियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की गई

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार