सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पॉक्सो कोर्ट ने लिया ऐतिहासिक फैसला... नाबालिग से मुंहबोले मामा ने ही किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

​जिसके बाद अब राजस्थान के नागौर जिले की पॉक्सो कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया. काेर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है। सूत्राें ने बताया कि कोर्ट में चली दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद ये ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया है।

Geeta
  • Oct 23 2021 1:59PM

 राजस्थान के नागौर जिले के पादूकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 सितंबर को मुंहबोला मामा दिनेश परिजनों के साथ बहानेबाजी करके 7 साल की बच्ची को अपने घर ले गया। इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और पोल खुलने के डर से उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया था। 

जिसके बाद अब राजस्थान के नागौर जिले की पॉक्सो कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया. काेर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है। सूत्राें ने बताया कि कोर्ट में चली दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद ये ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया है।

बता दें कि पॉक्सो विशेष कोर्ट की जज रेखा राठौड़ ने आरोपी दिनेश चौधरी (25) को फांसी की सजा सुनाते हुए ये आदेश दिया है। इस फैसले के समय मृतक बच्ची के माता-पिता भी कोर्ट में उपस्थित रहे। पीड़ित पक्ष की पैरवी कर रहे विशिष्ट लोक अभियोजक एडवोकेट सुमेर सिंह बेड़ा ने बताया कि जघन्य अपराधों में फांसी की सजा का प्रावधान है।

पीड़ित पक्ष की पैरवी कर रहे विशिष्ट लोक अभियोजक एडवोकेट सुमेर सिंह बेड़ा ने बताया किन्यायालय ने इस मामले को भी ऐसा ही प्रकरण माना। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने फांसी की सजा का आदेश दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार