सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कल एक बजे बनारस में कोरोना टीका लगवाने वालो से बात करेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 जनवरी को वाराणसी में कोविड टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीके लगाने वालों के साथ दोपहर सवा एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे।

Alok Jha
  • Jan 21 2021 10:31PM

भारत मे कोरोना टीकाकरण के महाअभियान की शुरुवात हो गयी है । पहले चरण में स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया जा रहा है । अभी तक लाखो स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है । सूत्रों के मुताबिक दूसरे चरण में खुद प्रधानमंत्री के साथ साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी कोरोना का टीका लगवाएंगे । इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 जनवरी को वाराणसी में कोविड टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीके लगाने वालों के साथ दोपहर सवा एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे।

बातचीत में भाग लेने वाले लोग टीकाकरण के बारे में अपने अनुभव साझा करेंगे। दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान का सुचारू रूप से संचालन सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री की वैज्ञानिकों, राजनीतिक नेताओं, अधिकारियों और अन्य हितधारकों के साथ निरंतर संवाद और चर्चा चल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार