सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Shimla Visit: शिमला के रानी झांसी पार्क से रिज मैदान जाएंगे पीएम मोदी... देश भर के लाभार्थियों से करेंगे संवाद

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल ने 31 मई को रिज पर होने वाली प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए यह जानकारी दी।

Geeta
  • May 27 2022 6:55PM

पीएम मोदी शिमला के रानी झांसी पार्क से रिज मैदान की ओर जाएंगे। जानकारी के मुताबिक मालरोड से होकर पीएम का काफिला गुजरेगा। इससे पहले उपायुक्त कार्यालय शिमला से रानी झांसी पार्क पर प्रधानमंत्री का रोड शो होगा। पीएम 31 मई को ऐतिहासिक रिज मैदान से केंद्र सरकार की 17 योजनाओं के देश भर के लाभार्थियों से वर्चुअल माध्यम से 30 मिनट तक संवाद करेंगे।

बता दें कि भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल ने 31 मई को रिज पर होने वाली प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार के आठ साल पूरा होने पर जश्न के लिए शिमला को चुना है।

हिमाचल के लोग मोदी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। लाभार्थियों से पीएम का दोतरफा संवाद होगा। कहा कि हम शिमला के यातायात की आवाजाही पर नजर रख रहे हैं। ऊपरी शिमला, सोलन-सिरमौर और निचले हिमाचल के लिए तीन प्रवेश द्वार बनाए जाएंगे। इसके लिए जल्द योजना तैयार की जाएगी। रैली पूरी तरह से व्यवस्थित रूप से की जाएगी। इस दौरान जिला उपायुक्त आदित्य नेगी, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली, पुलिस अधीक्षक मोनिका भटुंगरू और सूचना एवं जन संपर्क विभाग के निदेशक हरबंस ब्रास्कोन भी मौजूद रहे।

सीएम जयराम जाखू, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष टुटू में सुनेंगे मन की बात

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से रविवार को की जाने वाली मन की बात कार्यक्रम के सफल समन्वय को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय चक्कर में शुक्रवार को बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और मन की बात के प्रदेश संयोजक संजीव कटवाल ने कहा कि मन की बात केंद्र सरकार का सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम है।

जानकारी दे दें कि रविवार को मन की बात कार्यक्रम का 89वां एपिसोड होगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज रविवार सुबह 11:00 बजे होटल ड्रीमलैंड जाखू में मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे। टुटू में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पगोग में प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, कामना नगर चक्कर में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, संजौली में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, न्यू शिमला में राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार, छोटा शिमला में हिमफेड के अध्यक्ष गणेश दत्त और लक्ष्मी नारायण मंदिर कसुम्पटी में राज्य सहकारी बैंक के अध्यक्ष खुशीराम बालनाहटा मन की बात कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार