सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गया में विपक्षी दलों पर खूब गरजे मोदी, कहा- घमंडिया गठबंधन वाले सनातन को कहते हैं डेंगू मलेरिया

पीएम ने कहा कि अभी दो दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है. ऐसा पहली बार है कि संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है.

Geeta
  • Apr 17 2024 1:13AM

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बिहार के दौरे पर गया और पूर्णिया पहुंचे. इस दौरान सबसे पहले पीएम मोदी बिहार के गया पहुंचे. जहां पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोला. पीएम ने कहा कि आपका उत्साह साफ बता रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार ... घमंडिया गठबंधन वाले सनातन को डेंगू मलेरिया कहते हैं.

 

पीएम मोदी ने आगे सभी लोगों का अभिवादन कराया. गया जी को हम प्रणाम कर रहे हैं. फिर पीएम ने भगवान विष्णु और भगवान बुद्ध को प्रणाम किया. उन्होंने कहा हम भगवान विष्णु और भगवान बुद्ध को प्रणाम कर रहे हैं. पीएम ने गया के बारे में बात करते हुए कहा कि ये वो धरती है जिसने बिहार के वैभव को देखा है.

 

आज नवरात्री भी है. सम्राट अशोक की जयंती है. जिसके बाद पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा कि ये चुनाव विकसित भारत का चुनाव है. पीएम ने जनसमर्थन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपका उत्साह साफ बता रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. 

 

 पीएम ने कहा कि अभी दो दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है. ऐसा पहली बार है कि संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है. पीएम ने कहा कि साथियों अब अगले पांच सालों के लिए मोदी का गारंटी कार्ड अपडेट हो गया है गरीबों को अगले पांच साल तक मुफ्त राशन मिलेगा.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार