सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधान मंत्री मोदी के ट्विटर पर हुए 7 करोड़ फॉलोवर्स, बने हिंदुस्तान के सबसे लोकप्रिय नेता

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर रचा एक और कीर्तिमान, ट्विटर को लेकर ये खबर आयी सामने

Shivam Mrinal
  • Jul 29 2021 3:21PM
नरेंद्र दामोदर दास मोदी  इस नाम ने पिछले एक दशक से तमाम हिन्दुस्तानियों के दिल में एक ऐसी अनोखी जगह बनाई है, जिसे शायद ही कोई भारतीय नेता आने वाला भविष्य में कभी भर भी  पायेगा। चाहे वो, मोदी जी का ड्रेसिंग सेंस हो या बियर्ड रखने का स्टाइल, चाहे वो उनके भाषण देने का ढंग हो या चाहे आम जनता से जुड़ने की उनकी प्रबल इच्छा, भारत के लोग उनके इन तमाम अदाओं के बहोत सिरे से कायल हैं. लेकिन फ़िलहाल नरेंद्र मोदी को लेकर एक और सुखद खबर  निकल कर पृष्ट पर आ रही है, जिसे सुनकर तमाम मोदी फैंस के खुशियों  का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। 

'लागातार बढ़ रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता' 'पूरे विश्व के प्रसिद्ध नेताओं में से एक मोदी जी , की फॉलोविंग  अब सोशल मीडिया साइट्स पर भी उफान पर हैं. बता दें की प्रधानमंत्री जी के  ट्विटर पर अब 7 करोड़ से ज्यादा चाहने वाले हो  चुके हैं, इसी के साथ पीएम मोदी पूरे हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले राजनेताओं में से एक बन गए हैं, आपको विस्तृत ये जानकारी दे दें कि पीएम आये दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टिव रहते हैं एवं देश और दुनिया में घट रही  तमाम अच्छी या बुरी घटनाओं पर अपना या कहे तो प्रधानमंत्री के तौर पर पूरे देश का पक्ष  दुनिया के सामने रखा करते  हैं. वहीँ अगर दुसरी प्रमुख  सोशल मीडिया साइट्स की  बात करें "जैसे, फेसबुक पर 4.5 करोड़ लाइक्स, इंस्टाग्राम पर 57.5 मिलियन फॉलोवर्स एवं अन्य कइयों में करोड़ों की तादाद में उनके फैंस मौजूद हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार