सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाबा केदारनाथ की भक्ति में रमेंगे PM मोदी... 5 नवंबर को जाएंगे महादेव के द्वार

केदार भक्त पीएम मोदी 5 नवंबर को कपट बंद होने से पहले पुनः केदारनाथ दर्शन करने जा रहे है। पीएम मोदी केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे व एक विशेष अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे। इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी दीपावली के बाद ही केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना करने आए थे।

shanti
  • Oct 16 2021 5:56PM
केदार भक्त पीएम मोदी 5 नवंबर को कपट बंद होने से पहले पुनः केदारनाथ दर्शन करने जा रहे है। पीएम मोदी केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे व एक विशेष अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे। इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी दीपावली के बाद ही केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना करने आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर शंकराचार्य जी की गद्दी स्थल का भी अनावरण करेंगे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऋषिकेश आए थे। तब अपने संबोधन में उन्होंने कहा था कि उत्तराखंड से उनका विशेष लगाव है। पीएम मोदी ने कहा था कि उत्तराखंड की धरती ने उनकी जीवन धारा को बदला दिया। वे अक्सर कहते भी हैं कि राजनीति में आने से पहले उनका काफी समय उत्तराखंड के मठ-मंदिरों और आध्यात्मिक स्थलों पर गुजरा है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले गृहमंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड आ रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 व 30 अक्टूबर को उत्तराखंड में रहेंगे। इस दौरान वह सहकारिता विभाग की मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना की लॉन्चिंग करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जब उत्तराखंड और देश के चारधाम में से एक केदारनाथ धाम पहुंचेंगे तो निश्चित रूप से इसका बड़ा मैसेज जाएगा। उत्तराखंड के साथ ही इसका असर यूपी के चुनावों पर भी पड़ेगा। साथ ही इनके दौरे से उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के कैंपेन का जोश हाई होगा।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार