सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Election: मेहसाणा रैली में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी... कहा- कांग्रेस मॉडल का मतलब भाई-भतीजावाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को गुजरात में कांग्रेस पार्टी पर निशाना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मॉडल का मतलब भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है.

Sumant Kashyap
  • Nov 23 2022 5:40PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी बुधवार को गुजरात में कांग्रेस पार्टी पर निशाना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मॉडल का मतलब भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है. बता दें कि गुजरात के मेहसाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए, जहां अगले महीने दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने न केवल गुजरात बल्कि पूरे देश को नष्ट कर दिया है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस मॉडल का मतलब भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, वंशवादी राजनीति, संप्रदायवाद और जातिवाद है.उन्होंने कहा कि वे वोट बैंक की राजनीति में लिप्त होने और सत्ता में रहने के लिए लोगों के बीच दरार पैदा करने के लिए जाने जाते हैं.

कांग्रेस मॉडल ने गुजरात नहीं बल्कि देश को भी बर्बाद कर दिया- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि इस मॉडल ने न केवल गुजरात बल्कि देश को भी बर्बाद कर दिया है. पीएम ने कहा कि यही कारण है कि आज हमें देश को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करनी है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार