सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीएम मोदी और डोभाल ने की उच्चस्तरीय बैठक, क्या हाे रही है कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी?

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनएसए अजीत डोभाल के बीच हाई लेवल की बैठक हो रही है.

Geeta
  • Oct 14 2021 5:38PM

जम्मू-कश्मीर में इन दिनाें काफी आतंकी वारदाते तेजी से बढ़ रही है. गाैरलतब है कि जम्मू-कश्मीर में हमेशा से ही आतंकी गतिविधियां हाेती रही हैं लेकिन इस बार की आतंकी गतिविधियां कुछ ज्यादा ही हिंसक रुप ले रही है. बता दें कि आतंकवादियों ने सात आम नागरिकों की हत्या कर डाली थी. वहीं ताजा जानकारी यह सामने आई है कि नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनएसए अजीत डोभाल के बीच हाई लेवल की बैठक हो रही है. कश्मीर मुद्दे को लेकर चल रही बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

सूत्रों ने बताया कि, पीएम मोदी और अजीत डोभाल के बीच यह बैठक कश्मीर और उसके बॉर्डर वाले इलाकों के मुद्दे पर हो रही है. इसमें डोभाल पीएम मोदी को इससे संबंधित जानकारियां उपलब्ध करवा रहे हैं. हालांकि, बैठक में क्या-क्या बातचीत हुई है, आपकाें बता दें कि इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

सूत्राें ने जानकारी दी कि आतंकी वारदातों की बढ़ोतरी के बाद सेना ने घाटी में ऑल आउट अभियान को और तेज कर दिया. महज 24 घंटों के भीतर ही सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में छह आतंकिायें को मार गिराया. इनमें से कुछ ऐसे आतंकी भी शामिल थे, जिन्होंने हाल ही में आम नागरिकों की हत्या करने में भी शामिल रहे. उधर, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में इनपुट मिलने के बाद सेना के जवानों ने एनकाउंटर की शुरुआत की थी.

एक अधिकारी ने बताया कि जवानों ने आतंकियों को घेर लिया था, लेकिन इस बीच आतंकियों की कायरतापूर्वक की गई फायरिंग में जेसीओ समेत पांच जवान वीरगति काे प्राप्त हो गए थे. हमले में वीरगति प्राप्त हुए जवानों में सूबेदार जसविंदर सिंह, नायक मनदीप सिंह, सिपाही गज्जन सिंह, सरज सिंह और केरल के रहने वाले वैशाख एस शामिल थे. इन सभी शहीद हुए जवानों का सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार