सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराणा प्रताप की मूर्ति के विरोध में तनकर खड़ा हुआ ओवैसी का सांसद... बुतपरस्ती के तर्क के आधार नहीं लगने दे रहा मूर्ति

महाराणा जो भारतवर्ष का स्वाभिमान हैं. महाराणा प्रताप जो हिंदुस्थान को शौर्य, त्याग व बलिदान के प्रतिमान हैं. महाराणा प्रताप जिनका नाम सुनते ही हर हिंदुस्थानी की भुजाएं फड़कने लगती हैं, रगों में बहने वाला लहू लावा बनकर दौड़ने लगता है.

Shanti Kumari
  • Jan 22 2022 10:48AM
हिंदवा सूर्य महाराणा प्रताप का नाम निश्चित रूप से आज भारत वर्ष के बच्चे-बच्चे ने जरूर सुना होगा. वही महाराणा प्रताप जिनसे मुगल आक्रांता अकबर भी थरथर कांपा करता था. अकबर को कई बार ऐसा डर सताता था कि कहीं उसके राज्य में अचानक से ही महाराणा प्रताप ना आ जाए क्योंकि अगर वह एक बार आया तो सब तबाह कर जाएगा.

महाराणा जो भारतवर्ष का स्वाभिमान हैं. महाराणा प्रताप जो हिंदुस्थान को शौर्य, त्याग व बलिदान के प्रतिमान हैं. महाराणा प्रताप जिनका नाम सुनते ही हर हिंदुस्थानी की भुजाएं फड़कने लगती हैं, रगों में बहने वाला लहू लावा बनकर दौड़ने लगता है. महाराणा प्रताप जिन्होंने भारतवर्ष के लिए, सनातन की भगवा ध्वजा को विश्व ब्रह्मांड में गर्व से फहरने देने के लिए घास के की रोटियां खाई लेकिन सनातन के त्याग की परंपरा को, धर्म रक्षा की परंपरा पर आंच न आने दी.

आज उन्हीं महाराणा प्रताप का विरोध हिंदुस्थान का ही एक सांसद कर रहा है. खबर महाराष्ट्र के संभाजीनगर से है, जहाँ का सांसद इम्तियाज जलील महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाए जाने का विरोध कर रहा है. इम्तियाज जलील AIMIM का सांसद है जो हिंदू विरोधी जहरीली बयानबाजी करने वाले हैदराबाद के सांसद ओवैसी की पार्टी है.

संभाजी नगर का सांसद इम्तियाज जलील क्षेत्र में भारत को लूटने वाले मलेच्छ व मुगल आक्रांताओं के दरवाजों के नाम पर सरकार के करोड़ों खर्च करवा रहा है लेकिन वह महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाए जाने का विरोध कर रहा है. चूँकि इस्लाम में बुतपरस्ती हराम हराम है, और सांसद इम्तियाज जलील इस्लाम के इसी तर्क के आधार पर महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाए जाने के विरोध में तनकर खड़ा हो गया है.

संभाजीनगर के सांसद द्वारा भारतवर्ष के स्वाभिमान महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाए जाने के विरोध के बाद स्थानीय हिंदू समाज व् संगठन आक्रोशित हैं. सुदर्शन न्यूज संभाजीनगर में महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाए जाने के पक्ष में है क्योंकि महाराणा प्रताप संपूर्ण भारतवर्ष के आदर्श हैं, राष्ट्रपुत्र हैं, महानायक हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार