सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सात निश्चय 2.0 के अंतर्गत यातायात को सुगम बनाने के लिए हमारी सरकार कार्यरत हैं- जेडीयू

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पर्यटन को बढ़ावा दिया जा रहा है, पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए विकास के नए उदाहरण देश-दुनिया के सामने रखे जा रहे हैं

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Feb 15 2021 11:47PM
 जदयू की प्रवक्ता सुश्री हंसिका दयाल ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद लगातार माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की बैठक हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पर्यटन को बढ़ावा दिया जा रहा है, पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए विकास के नए उदाहरण देश-दुनिया के सामने रखे जा रहे हैं।  राज्य में छुटे हुए 7500 टोले को मुख्य सड़कों  से जोड़ने के लिए  बनाई जाएगी 9000 किमी की ग्रामीण सड़क। सभी ग्रामीण सड़कों की होगी जियो टैगिंग, जिसमें सड़क की फोटो के साथ ही उपलब्ध होगी सड़क निर्माण से संबंधित सारी जानकारी। करबिगहिया से कंकड़बाग को जोड़ने के लिए चिरैयाटांड़ पुल के ऊपर से बनाई जाएगी फ्लाईओवर। करबिगहिया के पास शुरू हुआ निर्माण 2022 तक पूरा करने का लक्ष्य। इससे करबिगहिया इलाके में लगने वाले सड़क जाम से राहत मिलेगी। राजगीर से पटना के बीच इलेक्ट्रिक बस का संचालन होगा।
सात निश्चय 2.0 के अंतर्गत यातायात को सुगम बनाने के लिए हमारी सरकार कार्यरत हैं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार